Breaking News
.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- बीजेपी किसी अपराधी को नहीं बनाएगी जनप्रतिनिधि …

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज जोर देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी स्वच्छ राजनीति की पक्षधर है और पार्टी किसी आदतन अपराधी को अपना जनप्रतिनिधि नहीं बनाएगी। चौहान ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस ने राजनीति का अपराधीकरण किया। अपराधियों को ही जनप्रतिनिधि बना दिया। भाजपा स्वच्छ राजनीति की पक्षधर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी का स्पष्ट निर्देश है कि राजनीति का अपराधीकरण नहीं होने देंगे।

उन्होंने कहा कि जैसे ही इंदौर के टिकट का संज्ञान में आया कि किसी अपराधी के परिवार को टिकट मिल गया है, तो तुरंत उन्होंने फौरन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा से बात की और उस टिकट को वापस ले लिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि आगे भी ऐसी कोई बात संज्ञान में आयेगी, तो यह बात पक्की है कि भाजपा किसी आदतन, कुख्यात अपराधी को जनप्रतिनिधि नहीं बनाएगी। सार्वजनिक जीवन में जनता से चुने हुए प्रतिनिधि लोकसेवा, जनकल्याण और विकास के लिए होते हैं। यहां अपराधियों के लिए कोई स्थान नहीं है।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक मामले अलग होते हैं। कई बार आपस में लड़ाई-झगड़े हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि वे उनकी बात नहीं कर रहे, जो आदतन अपराधी नहीं है, लेकिन आदतन कुख्यात अपराधी, जो लगातार गड़बड़ियां करते हैं, ऐसे लोगों को भाजपा अपना उम्मीदवार नहीं बनायेगी। अगर कहीं बना होगा, तो उसको भी वापस लेगी।

error: Content is protected !!