Breaking News
.

लव जिहाद : राजेश बनकर नाबालिग को प्यार के जाल में फंसाया, फोन पर सलाम करने पर खुली असलियत…

नलखेड़ा। आगरमालवा जिले के नलखेड़ा में एक मुस्लिम युवक द्वारा अपने आपको हिंदू बताकर पहले एक नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर उसका एक साल तक शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक की असलियत सामने आने के बाद लड़की ने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर फरार हो गया। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर 11 अक्टूबर की रात्रि में विभिन्न एक्ट की 21 धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुटी हुई है।

 

पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मूल रूप से मंदसौर और वर्तमान में नलखेड़ा में अपनी मां और भाई के साथ रह रहे आरोपी ने अपना नाम राजेश बताकर उससे दोस्ती की और प्रेमजाल में फंसाकर उसका एक साल से शारीरिक शोषण करता रहा। एक दिन लड़की से फोन पर सलाम बोलने पर उसकी असलियत सामने आई। जब उसके बारे में पता किया तो वह राजेश नहीं फिरोज निकला। उसने झूठ बोलकर मुझे धोखे में रखा।

 

पीड़िता ने बताया कि असलियत खुलने पर उसने फिरोज से संबंध तोड़ लिए। इसके बाद फिरोज ने दबाव बनाकर एवं मारपीट कर जोर जबरदस्ती संबंध बनाने के कोशिश की। पीड़िता की शिकायत पर नलखेड़ा पुलिस ने 11 अक्टूबर की रात्रि पास्को, एससी-एसटी, मप्र धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम, एट्रोसिटी एक्ट की विभिन्न करीब 21 धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लड़की के कोर्ट में भी बयान दर्ज कराए हैं। बहरहाल, पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

error: Content is protected !!