Breaking News
.

विधायक शैलेष पांडेय की मरवाही में जबरदस्त डिमांड…ब्राह्मण वोटरों सहित सामान्य व पिछड़े वर्ग को साधने में जुटे

मरवाही में उपचुनाव की जबरदस्त जंग चल रही है। यही कारण है कि हर पार्टी हर वर्ग को साधना चाह रही है। ऐसे में कांग्रेस कहां पीछे रहने वाली है। यही कारण है कि कांग्रेस ने बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे को मरवाही ब्लॉक का प्रभारी बनाया है। ऐसे में आदिवासी बाहूल्य जिला के उत्तर व दक्षिण मरवाही के तमाम गांवों में ब्राह्मण वोटरों सहित सामान्य व पिछड़े वर्ग के वोटरों की भी अधिकायता है। कांग्रेस मरवाही ब्लॉक की जिम्मेदारी शैलेश पांडे को देकर अपनी रणनीति में काफी हदतक सफल होते दिख रही है।

शैलेष पांडे काफी लोकप्रिय व व्यवहार कुशल विधायक हैं। उनकी वाच्च्यशैली भी जबरदस्त है। यही नहीं ब्राह्मण सहित सामान्य व पिछड़े वर्ग बाहुल गावो में उनका जबरदस्त प्रभाव भी पड़ रहा है। यही नही शैलेश पांडे को भूपेश बघेल सरकार की तमाम योजनाओं का बखान अपने सहज व सरल शब्दों में कर उन्हें जनता को समझाने में महारत हासिल है।

यही कारण है कि मरवाही विधानसभा में अब उनकी जबरदस्त डिमांड भी बड़ी है।कल ही उनके सामने रतगा बरटोला में 60 से अधिक लोगों ने कांग्रेस जॉइन किया। आज उन्होंने मरवाही क्षेत्र के सबसे बड़ा व प्रभावशील गांव सिवनी में कई मीटिंग के साथ डोर टू डोर जनसम्पर्क भी किया। शैलेष पांडे ने सिवनी गांव के वरिष्ठ लोगों के साथ बातचीत की और गांव और क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं को जानने का प्रयास भी किया।

सहज व सरल स्वभाव के धनी विधायक शैलेष पांडे से लोगों ने बहुत ही आत्मीयता से अपनी बात रखी और कांग्रेस को जीत दिलाने के लिये संकल्प लिया। ज्ञात हो कि शिवनी गांव सामान्य वर्ग बाहूल्य गांव है और भाजपा की पैठ इस गांव में मानी जाती है।

शैलेष पांडे ने कहा कि मरवाही सहित इस जिला के विकास के लिये कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल द्वारा दिए गए अरबों के सौगात से क्षेत्र के लोग खुश है और इस बार सिवनी सेक्टर में भी कांग्रेस की बड़ी जीत साफ दिखाई दे रही है।

विधायक शैलेष पांडे के साथ भटगांव विधायक पारस नाथ राजवाड़े, कांग्रेस नेता सुसील शर्मा, विनय शुक्ला और प्रवक्ता वीरेंद्र बघेल भी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!