Breaking News
.

लंका प्रीमियर लीग : जाफना किंग्स तीसरी जीत के साथ पहुंची पाइंट्स टेबल के टॉप पर…

नई दिल्ली। लंका प्रीमियर लीग (LPL) के 2021 संस्करण के 9वें मुकाबले में जाफना किंग्स ने कोलंबो स्टार्स को 93 रनों से करारी शिकस्त दी। इस जीत में जाफना के लिए हीरो रहे कप्तान थिसारा परेरा के अलावा भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक। जाफना अब पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।

इस मुकाबले में जाफना के कप्तान थिसारा परेरा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों पर 57 रन बनाए। उनके अलावा शोएब मलिक ने भी करीब 183 के स्ट्राइक रेट से 24 गेंदों पर 44 रनों की आतिशी पारी खेली। जिसकी बदौलत बारिश से प्रभावित इस मैच के निर्धारित 18 ओवर में जाफना ने 6 विकेट पर 207 रन बनाए।

जवाब में 208 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलंबो स्टार्स की शुरुआत बेहद खराब रही। बिना खाता खोले पारी की दूसरी गेंद पर कुसल परेरा वापस पवेलियन लौट गए। इसके बाद 32 रनों पर आधी कोलंबो की टीम पवेलियन लौट गई थी। अशान प्रियंजन ने सर्वाधिक 35 रन बनाए और पूरी टीम 15.5 ओवर में 114 रनों पर ऑलआउट हो गई।

जाफना किंग्स के लिए महीश थीक्षाना और वाहब रियाज ने 4-4 विकेट अपने नाम किए। वानिंदु हसरंगा को भी दो सफलताएं मिलीं। थीक्षाना के 4 मैचों में अब 8 विकेट हो गए हैं और वे सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में टॉप पर हैं। तीसरे स्थान पर हैं उनकी ही टीम के साथी खिलाड़ी हसरंगा जिनके नाम 7 विकेट दर्ज हैं।

जाफना की 4 मैचों में ये तीसरी जीत है और अब थिसारा परेरा की अगुआई वाली ये टीम पॉइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ टॉप पर काबिज है। कोलंबो की बात करें तो 3 मैचों में ये उनकी दूसरी हार थी और वे 2 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। वहीं गाले ग्लैडिएटर्स और डाम्बुला जायंट्स ने 4 में से 2 मुकाबले जीते हैं और एक मुकाबला स्थगति हुआ है। दोनों टीमें 5 अंकों के साथ क्रमश: दूसरे व तीसरे स्थान पर हैं। कैंडी वॉरियर्स ने तीनों मुकाबले गंवाए हैं और बिना खाता खोले पॉइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर है।

error: Content is protected !!