Breaking News
.

खंडवा के कृष्णपाल सोलंकी ने जीता एक करोड़ 20 लाख रुपये का इनाम- रातोंरात करोड़पति बन गया डेटा एंट्री ऑपरेटर, 10 लाख रुपये करेगा दान …

खंडवा. आईपीएल के इस सीजन में क्रिकेटर तो मालामाल हो ही रहे हैं, इनके साथ खंडवा का एक युवक भी रातोंरात करोड़पति बन गया है. उसने न तो मैदान पर चौके-छक्के लगाए और न ही बॉल को बाउंड्री पार भेजा फिर भी वो इस जेंटलमैन गेम में घर बैठे मालामाल हो गया है.

ये खुशकिस्मत युवक खंडवा जिले के फतेहपुर में रहने वाला कृष्णपाल सोलंकी है. वो जावर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डाटा इंट्री ऑपरेटर है. काम के दौरान उस पर कई बार काम चोरी के भी आरोप लगे. इसकी वजह ये है कि वो दफ्तर के काम के वक्त काम न करके ऑनलाइन गेम खेलता रहता है. इससे सारा स्टाफ उससे नाराज़ रहता था.

कृष्णपाल ने अपने इसी शौक में आईपीएल के मैचों में ऑनलाइन गेमिंग एप में ड्रीम इलेवन टीम बनाई. उसने इसमें सिर्फ 50 रुपये लगाए थे. लेकिन किस्मत देखिए कि उसकी टीम नम्बर वन बन गई और उसने एक करोड़ 20 लाख रुपये का इनाम जीत लिया. इस गेमिंग एप की ओर से जब आधिकारिक फोन कृष्णपाल के पास आया तो वो खुशी से झूम उठा. जल्द ही यह राशि इस युवक के खाते में ट्रांसफर कर दी जाएगी

कृष्णपाल ने आईपीएल क्रिकेट के ऑनलाइन गेम ड्रीम इलेवन टीम बनाने पर मंगलवार रात एक करोड़ 20 लाख रुपये जीते. टैक्स काटकर कुल 80 लाख रुपए जल्द ही यह राशि उनके खाते में जमा हो जाएगी. इसके लिए कंपनी की तरफ से तैयारियां भी शुरू कर दी गयी हैं.

इतनी बड़ी राशि जीतने पर कृष्णपाल ने कहा उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है. पर यह सच है. जीत की जो रकम उन्हें मिलेगी उसमें से वो 10 लाख रुपये मंदिर के लिए दान दे देंगे. कृष्णपाल अब इस राशि को जीतने के बाद अपने फांकाकशी के दिनों को भुलाकर नया बिजनेस शुरू करने की योजना बना रहा है. जिस कृष्णपाल के परिवार वाले हर वक्त उसकी क्रिकेट के प्रति दीवानगी को लेकर नाराज रहते थे वो अब फूले नहीं समा रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि खंडवा की ही तरह झारखंड के लातेहार में भी एक युवक ड्रीम इलेवन की टीम बनाकर रातोंरात लखपति बन गया. लातेहार में थाना चौक के पास चाऊमिन बेचने वाले गोपाल प्रसाद ने मात्र 35 रुपए लगाकर अपनी मनचाही ड्रीम इलेवन की टीम बनाई थी. उसकी किस्मत ने भी साथ दिया और वह भी एक ही रात में इस दांव के सहारे 57 लाख रुपए जीत गया.

error: Content is protected !!