Breaking News
.

11 जुआरियों से कोरबा पुलिस ने 6 लाख की नकदी बरामद, नामी-गिरामी लोग हैं पुलिस की गिरफ्त में

कोरबा (गेंदलाल शुक्ल) । रामपुर चौकी पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए जुए के बड़े फड़ पर दबिश दी। 11 जुआरियों को गिरफ्त में लेकर 6 लाख से अधिक की नकदी बरामद की गई है। इस कार्रवाई से जुआरियों में हड़कंप मची हुई है। पकड़े गए जुआरी शहर के नामी-गिरामी लोगों में शामिल हैं।

इस संबंध में रामपुर चौकी प्रभारी निरीक्षक राजेश जांगड़े ने बताया कि कोरबा तहसील कार्यालय के बगल में डी. श्रीनिवास का फार्म हाउस है। इस फार्म हाउस में जुआ का बड़ा फड़ लगने की सूचना मुखबिर से मिली थी। पुलिस अधीक्षक अभिषक मीणा, एएसपी उदय किरण तथा सीएसपी कोरबा राहुल देव शर्मा को अवगत कराते हुए इनके मार्गदर्शन व सीएसपी के नेतृत्व में चौकी प्रभारी ने मातहतों के साथ फार्म हाउस में दबिश दी। यहां पुलिस को देख जुआरियों में अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस ने मौके से 11 जुआरियों को पकड़कर 6 लाख 8 हजार 600 रुपए नकद, ताश की गड्डी, शराब की बोतल जब्त की है। पकड़े गए जुआरियों में तेजचंद्र रामानी, राम चावलानी, मनोज अग्रवाल, त्रिलोक चंद्र गुप्ता, सुखीराम अग्रवाल, लव पंजाबी, विनोद सिंधी, दीपक कुमार, देव कुमार, कृष्ण कुमार गोस्वामी और फार्म हाउस का मालिक डी. श्रीनिवास निवासी एरिगेशन कॉलोनी शामिल हैं। इन सभी के विरुद्ध 13 जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

error: Content is protected !!