Breaking News
.

किंग खान का बेटा पुलिस हिरासत में, क्रूज में कर रहा था रेव पार्टी, कोकीन सहित अन्य नशीले पदार्थ बरामद…

नई दिल्ली। बॉलीवूड के अभिनेता किंग खान का बेटा आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। वह अपने दोस्तों के साथ मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर रेव पार्टी में शामिल था। छापेमारी के दौरान एनसीबी ने कोकीन, मेफेड्रोन और चरस बरामद किया गया है।

 

इन लोगों का नाम भी शामिल- एनसीबी आर्यन के अलावा जिन लोगों से पूछताछ कर रही है, उनके नाम हैं- मुनमुन धामेचा, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकेर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट।

 

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों के बयान नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) एक्ट के तहत दर्ज किए जा रहे हैं। इसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। एनसीबी के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की कि आर्यन खान से पूछताछ की जा रही है। उन पर किसी तरह का आरोप नहीं लगाया गया है।

 

एनसीबी अधिकारियों ने दावा किया है कि कुछ दिनों पहले उन्हें यात्री क्रूज जहाज में रेव पार्टी के आयोजन की सूचना मिली थी। सूचना थी कि ये जहाज शनिवार शाम को गोवा के लिए रवाना होगी। अधिकारियों के मुताबिक, उन्होंने टिकट बुक किया और सामान्य यात्रियों के वेश के क्रूज जहाज पर चढ़ गए।

 

एक अधिकारी ने बताया कि जैसे ही क्रूज मुंबई से रवाना हुआ, उन लोगों ने कथित रूप से ड्रग्स का सेवन करना शुरू कर दिया। इसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। अधिकारियों द्वारा क्रूज के कैप्टन को साउथ मुंबई के बैलार्ड पियर में अंतरराष्ट्रीय क्रूज टर्मिनल पर क्रूज ले जाने के लिए कहा गया। जिन लोगों को हिरासत में लिया गया, एनसीबी ने उनके सामान भी जब्त कर लिए हैं ताकि जांच में मदद मिल सके।

error: Content is protected !!