Breaking News

ऑक्सीजन विवाद पर केजरीवाल की पीएम नरेंद्र मोदी को नसीहत : कहा- झगड़ा खत्म हो गया हो तो अब थोड़ा काम कर लें …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के दौरान राजधानी में ऑक्सीजन संकट की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त पैनल की अंतरिम रिपोर्ट पर विवाद के एक दिन बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक बार फिर पलटी मारी है। इस बार, केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर काम करने का आह्वान किया ताकि तीसरी लहर में किसी को ऑक्सीजन की कमी का सामना नहीं करना पड़े।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ”ऑक्सीजन पर आपका झगड़ा खत्म हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें? आइए मिलकर ऐसी व्यवस्था बनाते हैं कि तीसरी वेव में किसी को ऑक्सीजन की कमी ना हो। दूसरी लहर में लोगों को ऑक्सीजन की भीषण कमी हुई। अब तीसरी लहर में ऐसा ना हो। आपस में लड़ेंगे तो करोना जीत जाएगा। मिलकर लड़ेंगे तो देश जीतेगा”।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त ऑडिट कमेटी ने शुक्रवार को अपनी रिपोर्ट में कहा कि दिल्ली सरकार ने अप्रैल और मई में अपनी ऑक्सीजन की जरूरत को चार गुना बढ़ा दिया। हालांकि, दिल्ली सरकार ने ऑडिट कमेटी के दावों को खारिज करते हुए भाजपा पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया।

error: Content is protected !!