Breaking News
.

अनुपमा-अनुज की लाइफ में विलेन बनकर आएगी काव्या…

नई दिल्ली। चर्चित टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी हर दिन धमाकेदार और काफी मजेदार होती है। शो की इसी खूबी पर दर्शक फिदा हैं। आने वाले दिनों में अनुपमा की लाइफ में जहां खुशियों की भरमार होने है, वहीं उन खुशियों का तबाह करने के लिए उनका एक्स पति वनराज शाह अब अपने पुराना अंदाज में वापस आने वाला है। वह अब काव्या को सबक सिखाने और अनुपमा-अनुज की लाइफ में एक बार फिर से विलेन बनकर लौट रहा है। वहीं वनराज के इस नये लुक से एक बार साबित हो गया है कि सुधांशु पांडे (वनराज) का एक बार फिर से इस शो में लंबी पारी खेलने के लिए तैयार हैं। उनके शो से बाहर होने की खबरें अफवाह साबित हो गई। इस बात का सबूत शो का प्रीकैप वीडियो है।

अब तक आपने देखा, काव्या शाह हाउस पर कब्जा कर चुकी है और अपने पति वनराज सहित, बाबूजी-बा, तोशू-किंजल, समर-नंदनी और पाखी को घर से बेघर करने की धमकी देती है। अनुपमा -अनुज से होते हुए देखते हैं लेकिन कुछ नहीं कर पाते। हालांकि बाद में अनुपमा वनराज से घर वालों को अपने घर ले जाने की बात कहती। दूसरी ओर काव्या अपने वनराज से ये कहते हुए माफी मांगती है कि उसका इरादा उसे चोट पहुंचाना या उसकी बेइज्जती करना नहीं था, वह केवल अपने अधिकारों को पाने और शाह परिवार में अपना वजूद कायम रखने के लिए ऐसा करती है। काव्या की बातें सुनकर वनराज मन ही मन ये शपथ लेता है कि वह पहले वाला वनराज शाह बनकर दिखाएगा। वहीं दूसरी ओर बाबूजी जी अनुपमा से ये कहते हुए दिखाई देते हैं कि अनुज को वह अपनी लाइफ में आने दे, क्योंकि भगवान ने उन्हें दोबारा चुना है। बाबूजी की बात सुनकर अनुपमा शॉक्ड होती है।

अब आने वाले शो में आप देखेंगे कि बाबूजी, अनुपमा के माथे पर तिलक लगाकर उससे अपनी लाइफ में अनुज के हाथ पकड़कर चलने के लिए कहते हैं। अनुपमा भी अनुज के लिए अपना प्यार फील करती हैं और वह इसबार बाबूजी की बातों का मान रखते हुए वह अनुज का हाथ थामेगी। हालांकि अब वनराज पहले से ज्यादा खतरनाक अंदाज में दिखने वाला , वह अपने हालिया परेशानियों को दूर करने के लिए वो कुछ भी करेगा और एक-एक हिसाब बराबर करने किए वापस आएगा।

error: Content is protected !!