Breaking News
.

करणी सेना ने अक्षय कुमार को दी धमकी : पृथ्वीराज के टीजर में धर्म वाले डायलॉग पर हो रहे ट्रोल ….

मुंबई । अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज के रोल में नजर आएंगे। मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। इसमें उनके साथ मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद अहम भूमिकाओं में हैं। मूवी को लेकर अक्षय कुमार के फैन्स एक्साइटेड हैं। हालांकि ट्विटर पर अक्षय ने टीजर पोस्ट किया इस पर कई लोग ट्रोलिंग कर रहे हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का सिर्फ टीजर रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर यह चर्चा में है। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि लोगों ने 1 मिनट 20 सेकंड के टीजर में कई कमियां निकाली हैं। इसमें अक्षय ने ‘धर्म’ पर एक डायलॉग बोला है। ये डायलॉग कई लोगों को पसंद नहीं आया और इस पर नेगेटिव कॉमेंट्स मिल रहे हैं। कुछ लोगों ने अक्षय के लुक को ‘हाउसफुल’ के बाला से कम्पेयर किया है। वहीं मानुषी छिल्लर और उनके बीच उम्र के अंतर पर भी लिखा जा रहा है। और तो और अक्षय के इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने करणी सेना की धमकी भी दे डाली है।

एक यूजर ने लिखा है, अक्षय इस रोल के काबिल नहीं हैं। वह 54 साल के हैं वहीं मानुषी 24 की। उनका एक्सेंट (उच्चारण) दिखा रहा है कि रोल की तैयारी उन्होंने अच्छी तरह से नहीं की। न ही उनमें वैसी शान दिख रही है। अक्षय के एक फैन ने लिखा है, अक्षय सर पृथ्वीराज चौहान का टीजर हमको बहुत पसंद आया लेकिन आपका एक डायलॉग हमको पर्सनली बिल्कुल अच्छा नहीं लगा आप इस टीजर में बोलते हैं की मैं अपने धर्म के लिए जिया हूं और अपने धर्म के लिए मरूंगा।

वहीं कई लोगों ने लिखा है कि अक्षय ने ‘धर्म’ के बजाय ‘धरम’ बोला है जो कि पंजाबी एक्सेंट है। लोगों ने उच्चारण और भाषा के महत्व को इग्नोर किए जाने पर सवाल उठाए हैं। लोग इस धर्म को रिलीजन से जोड़कर भी ट्रोल कर रहे हैं हालांकि टीजर के इंग्लिश सबटाइटल्स को देखेंगे तो धर्म को ड्यूटी (कर्तव्य) लिखा है। वहीं अक्षय कुमार के इंस्टाग्राम पर एक फॉलोअर ने धमकी देते हुए लिखा है, अक्षय आप अच्छे अभिनेता हो लेकिन राजपूतों के खिलाफ कुछ मत दिखाना वरना नाम तो सुना ही होगा करणी सेना।

error: Content is protected !!