Breaking News
.

कपिल शर्मा ने पूछा- ‘हम दो हमारे दो’ आपने हमसे प्रेरित होकर तो नहीं बनाई न, राजकुमार के जवाब से हंसी नहीं रोक पाईं अर्चना पूरन सिंह…

नई दिल्ली। द कपिल शर्मा शो इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने इस सप्ताह बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस कृति सेनन की आने वाली फिल्म हम दो हमारे दो के प्रमोशन के लिए आएंगे। इसी बीच कपिल ने राजकुमार राव से पूछ लिया कि ‘हम दो हमारे दो’ आपने हमसे प्रेरित होकर तो नहीं बनाई।

कपिल शर्मा ने राजकुमार राव और कृति सेनन को देखकर सवाल किया, “हम दो हमारे दो’ आपने मेरी जिंदगी से प्रेरित होकर तो नहीं बनाई?” राजकुमार राव ने कॉमेडी किंग का जवाब देते हुए कहा, “आपकी जिंदगी से, आपकी जिंदगी का क्या भरोसा। अगली साल हम दो हमारे तीन हो जाएं, फिर हम दो हमारे चार हो जाएं।”

राजकुमार राव का जवाब सुनकर जहां एक तरफ कपिल शर्मा हंसने लगे, वहीं दूसरी ओर अर्चना पूरन सिंह भी एक्टर की बात सुनकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो गईं। बता दें कि फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ में कृति सेनन और राजकुमार राव के साथ एक्ट्रेस रत्ना पाठक और एक्टर परेश रावल मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे।

कृति सेनन और राजकुमार राव से पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ में दलेर मेहंदी भी आए थे। उन्होंने भी कपिल व बाकी कलाकारों संग जमकर मस्ती और हंसी मजाक किया। हालांकि शो पर कपिल ने उनकी भी टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ा। कॉमेडी किंग ने दलेर मेहंदी के आउटफिट पर चुटकी लेते हुए कहा था, “जब आप किसी की शादी में जाते हो तो दूल्हे ने आपको टेंट के पीछे बुलाया है?”

कपिल शर्मा ने दलेर मेहंदी से सवाल करते हुए आगे कहा था, “दूल्हे ने कभी आपसे कहा नहीं कि पाजी आ जाओ, शेरवानी बदल लेते हैं एक-दूसरे के साथ।” उनकी इस बात का जवाब देते हुए दलेर मेहंदी ने कहा था, “अकसर मुझे लगता है कि दूल्हे की ड्रेस फिकी पड़ रही है।” इससे जुड़ा उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में था।

error: Content is protected !!