Breaking News
.

खुदके बनाए दुश्मनों से राहत चाहती हैं कंगना रनौत! न्यू ईयर में राहु-केतु मंदिर जाकर यूं टेका माथा …

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे विवादित एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी निजी जिंदगी की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंदिर में पूजा करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘पूरी दुनिया में सिर्फ एक ही राहु केतु मंदिर है। ये तिरुपति बालाजी के काफी करीब है। वहां जाकर थोड़ी पूजा-अर्चना और अनुष्ठान किए।’ लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनकर मंदिर पहुंची कंगना रनौत बहुत ही ग्लैमरस लग रही थी। मंदिर में उनकी एक झलक पाने के लिए वहां उपस्थित कर्मचारियों में भी धक्का-मुक्की हो रही थी। 

कंगना रनौत ने लिखा, ‘पांच तत्वों में से वायु तत्व का लिंग यहां स्थित है। बहुत अद्भुत जगह है। मैं अपने प्यारे दुश्मनों से थोड़ी दया की भीख पाने के लिए यहां गई थी। इस साल में मैं कम पुलिस कंप्लेंट/FIR और लव लेटर्स पाना चाहती हूं। जय राहु केतु जी की।’ अपने इस कैप्शन के कंगना ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाए हैं।

कंगना रनौत लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनकर इस मंदिर में पहुंचीं। तस्वीरों में आप उन्हें दीपक जलाते, घुटने टेककर हाथ जोड़ते और गाय को चारा खिलाते देख सकते हैं। कंगना रनौत की इन तस्वीरों को कुछ ही देर में ढेरों लाइक्स मिल गए हैं और कमेंट सेक्शन में फैंस उनके लिए इस साल के अच्छा होने की कामना कर रहे हैं ।

बता दें कि साल 2021 कंगना रनौत के लिए विवादों से भरा रहा। एक्ट्रेस अपने विवादित बयानों और उन पर किए गए पलटवारों के चलते चर्चा में बनी रहीं। उन पर कई केस और FIR की गईं जिनके चलते उन्हें कोर्ट-कचहरियों और पुलिस थानों के चक्कर लगाने पड़े। जहां कंगना वर्क फ्रंट पर कमाल का काम कर रही हैं वहीं उनकी निजी जिंदगी में कई दिक्कतें चल रही हैं।

error: Content is protected !!