Breaking News
.

कंगना को मिल गया पार्टनर, शादी और बच्चों की कर रही है प्लानिंग…

नई दिल्ली। हिन्दी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। उन्होंने कहा कि वे खुद को बेहतरीन वाइफ और मां के रूप में देखना चाहती है। उन्होंने बताया कि वह अगले पांच सालों में अपनी जिंदगी को शादीशुदा और बच्चों के साथ देखती हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने फैंस से वादा किया है कि वह जल्दी अपने होने वाले पति के बारें सभी को जल्द बताएंगी।

हमेशा से ही  बेबाकी से अपनी बातें रखने के लिए मशहूर कंगना अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक बार फिर वह अपने बेबाक विचारों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, टाइम्स नाउ समिट के दौरान जब कंगना से उनकी निजी जिंदगी को लेकर कुछ सवाल पूछे गए थे तो उन्होंने बिंदास अंदाज में जवाब देखकर सभी का दिल जीत लिया।

कंगना से समिट के दौरान पूछा गया कि आप अगले पांच सालों में अपनी जिंदगी को कैसे देखती हैं? इस पर कंगना ने सबसे पहले अपनी शादी, बेबी प्लानिंग को बताते हुए कहा , “मैं निश्चित तौर पर शादी करना चाहती हूं और फैमिली प्लानिंग करना (बच्चे पैदा) चाहती हूं।  मैं खुद को पांच साल बाद एक मां के रूप में देखती हूं, एक पत्नी के रूप में, और एक ऐसे इंसान के रूप में जो नए भारत के सपने में सक्रिय रूप से भाग ले रहा है।”

कंगना के जवाब को सुनकर जब उनसे ये पूछा गया कि वह किससे शादी करने वाली हैं तो एक्ट्रेस इस बात की सीक्रेट रखना उचित समझा और बहुत ही शांत और मुस्कुराते हुए जवाब में कहा कि इस बारें में सभी को जल्द ही पता चल जाएगा।

आपको बता दें कि बीते साल 2020 में एक इंटरव्यू में कंगना ने शादी और बच्चों को लेकर काफी बातें शेयर कर चुकी हैं। कंगना भले ही अभी सिंगल हैं लेकिन वह मैरिड लाइफ के सपने वह अपनी 20 साल की उम्र से देख रही हैं। इंटरव्यू में कंगना ने बताया था कि जब वो 20 साल की हुआ करती थीं, तब वो चाहती थीं कि उनकी भी खुद की फैमिली हो क्योंकि वह अपने आपको अधूरा समझती थीं। मगर समय के साथ उन्होंने ये समझा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। कंगना फिर कहा था कि मुझे ऐसा लगता है कि शादी और बच्चे करना कोई जरुरी बात नहीं है। उन्होंने बताया कि वो अपने जीवन के इस पड़ाव को काफी अच्छी तरीके से एंजॉय कर रही हैं।

error: Content is protected !!