Breaking News
.

मरवाही में उपकोषालय भवन सह कार्यालय की स्वीकृति से कर्मचारियों में हर्ष : कमाल खान ने मुख्यमंत्री के प्रति माना आभार

मरवाही में उपकोषालय भवन की स्वीकृत होने से मरवाही क्षेत्र के सभी कर्मचारियों में खुसी की लहर है। ज्ञात हो अभी कुछ दिन पूर्व ही प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल के अनुसंसा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मरवाही की बहुप्रतीक्षित मांग उपकोशालय भवन सह कार्यालय के लिए 30 लाख 40 हजार रुपये की स्वीकृति दी है।

मरवाही में उपकोषालय खुलवाने के लिए कई दशकों से प्रयासरत व तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष कमाल खान बताते हैं कि वे और उनकी टीम मरवाही में उपकोषालय के लिए लगातार 25 साल से प्रयासरत रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसके लिए वे भोपाल से लेकर रायपुर तक कई बार चक्कर लगा चुके थे। यही नही मरवाही में उपकोशालाय कई मांग करते करते व्ही के तिवारी, हरिशरण नहरेल, मो, जमालुद्दीन जैसे कर्मचारी नेता सेवानिवृत्त भी हो गए हैं। कई मुख्यमंत्रियों व मंत्रियो को आवेदन देते देते अब जाके कर्मचारियों को सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि मरवाही में उपकोशालाय खुलने से अब कर्मचारियों को 70 से 80 किमी दूर अपने कार्यालयों का बिल लेकर गौरेला अब नही जाना पड़ेगा। उपकोषालय खुलने के बाद अब समय पर विभिन्न विभाग के कर्मचारियों का बिल अविलंब जमा हुआ करेगा और उन्हें वेतन भी समय पर मिल जाया करेगा।

ज्ञात हो कि मरवाही में शिक्षा विभाग, जनपद पंचायत, तहसील कार्यालय, आरईएस, पीडब्ल्यूडी, विभिन्न हाई स्कूल, पीएचई, वन विभाग, स्वास्थ्य विभाग, कृषि, पशु विभाग, महिला एवम बाल विकास विभाग के कर्मचारियों के सभी प्रकार के बिल गौरेला कोषालय में जमा किया जाता है लेकिन अब मरवाही में उपकोषालय खुलने से दूरी व समय दोनों की बचत होगी।

 मरवाही में उपकोषालय की स्वीकृति देने पर तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष कमाल खान, विनोद राय, दिनेश अग्रवाल, रामबिहारी सोनी, इंद्रपाल चंद्रा, हरनारायण साहू, एस एल कुर्रे, अंता बाई श्याम, सरोज राय, गायत्री राय, शिक्षक संगठन के मोहन राम मिश्रा, तरुण नामदेव, आशीष शुक्ला, रामाधार यादव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री जयसिंह अग्रवाल, सांसद ज्योत्स्ना महंत व जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता के प्रति आभार माना है और उन्हें इस स्वीकृति के लिए धन्यवाद दिए हैं। 

error: Content is protected !!