Breaking News
.

कलमकार की खोज 2020 में युवा गीतकार प्रेमिश शर्मा का चयन …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । प्रदेश की प्रमुख सामाजिक व साहित्यिक संस्था श्रीसाईंनाथ फाउंडेशन के द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान लागू लॉकडाउन की अवधि का सदुपयोग करते हुए प्रदेश स्तरीय कलमकार की खोज का वृहद आयोजन किया गया। जिसके अंतर्गत छत्तीसगढ़ राज्य में निवासरत साहित्यकारों को अपनी स्वरचित रचना का काव्यपाठ करते हुए वीडियो बनाकर श्रीसाईंनाथ फाउंडेशन के फेसबुक पेज में भेजना था।

प्रदेश के ही वरिष्ठ साहित्यकारों की एक चयन समिति द्वारा प्राप्त हुए लगभग 200 वीडियो में से वरिष्ठ वर्ग हेतु 22 व कनिष्ठ वर्ग हेतु 30 लोगों का चयन फाइनल हेतु किया गया है।

उक्त आयोजन में जिला कबीरधाम के युवा गीतकार प्रेमिश शर्मा का चयन फाइनल प्रतियोगिता हेतु हुआ है। प्रेमिश शर्मा की इस उपलब्धि पर जिला कबीरधाम के वरिष्ठ साहित्यकार, परिवारिक सदस्य व मित्रगण उन्हें बधाइयाँ प्रेषित कर उनके उज्ज्वल साहित्यिक जीवन की कामना की है।

विदित हो कि कोरोना महामारी पर नियंत्रण पश्चात् शासन के निर्देशों का पूर्ण रूप से पालन करते हुए फाइनल कार्यक्रम का आयोजन होना है। जहाँ पुनः प्रस्तुति के आधार पर विजेताओं को आमंत्रित अतिथियों द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।

error: Content is protected !!