Breaking News
.

उमा भारती के सवाल का जवाब नहीं दे पाए ज्योतिरादित्य सिंधिया, पाकिस्तान द्वारा भारत की तारीफ पर यह बोले …

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिन के दौरे पर शनिवार को ग्वालियर पहुंचे। इस दौरान उमा भारती के संबंध में सवाल पूछे जाने पर वह खुद को बचाते नजर आए। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में उमा भारती मध्य प्रदेश में काफी मुखर नजर आ रही हैं। हालांकि हाल-फिलहाल सीएम शिवराज के साथ वह समझौते के मोड में भी हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान सिंधिया से पूछा गया था कि उमा भारती को प्रदेश में साइडलाइन कर दिया गया है। इस पर आप क्या कहेंगे? इसके जवाब में सिंधिया ने कहाकि इस बारे में मुझे कोई सूचना नहीं है। उन्होंने कहाकि इस समय मध्य प्रदेश और केंद्र की डबल इंजन सरकार विकास के लिए काम कर रही है। हम सब मिलकर मध्य प्रदेश को बहुत आगे लेकर जा रहे हैं।

पाकिस्तान द्वारा भारत की तारीफ पर सिंधिया ने कहाकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व पटल पर उजागर हो रहा है। भारत वो देश है जो विश्वहितों के लिए लड़ाई लड़ता है। अपनी जनता को सुरक्षित रखने के लिए हर कदम उठाता है। इसलिए विश्व स्तर पर हर नेता भारत की तारीफ के लिए उत्सुक है। भारत की एकता, अखंडता,आर्थिक, सामाजिक और आध्यात्मिक रूप से मजबूती विश्व पटल पर सबके सामने है।

error: Content is protected !!