Breaking News

जेबाइश वर्मा ने छात्राओं को आई कॉन्टैक्ट, बॉडी लैंग्वेज, आत्मविश्वास, भाषा पर नियंत्रण, प्रवाह और उच्चारण पर दी टिप्स ..

स्माइल फाउंडेशन एवं गिव इंडिया फाउंडेशन के सहयोग से कार्यशाला

जयपुर। स्माइल फाउंडेशन एवं गिव इंडिया फाउंडेशन के सहयोग से फंडरेजर अभियान, फूशिया फंडराइज़र@एमजीडी के तहत पब्लिक स्पीकिंग की एक रोचक कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला की रिसोर्स पर्सन मिस जेबाइश वर्मा, जो कि आवाज फाउंडेशन की ओर से पब्लिक स्पीकिंग और अन्य विषय सिखाती है।

रिसोर्स पर्सन मिस जेबाइश वर्मा ने छात्राओं को पब्लिक स्पीकिंग पर कई सारी टिप्स दी उन्होंने बताया कि इस कला के लिए आई कॉन्टैक्ट, बॉडी लैंग्वेज, आत्मविश्वास, भाषा पर नियंत्रण, प्रवाह और उच्चारण बहुत महत्वपूर्ण होता है। भाषण देते वक्त दर्शकों के साथ जुड़ना और अपने विचार व्यक्त करने के विषय में भी मिस जेबाइश ने कई ज्ञानवर्धक नीतियां बताई।

रिसोर्स पर्सन मिस जेबाइश वर्मा ने पेम मॉडल जो कि पर्पज, ऑडियंस और मैसेज का संक्षिप्त रूप हैं, उसे भाषण, वाद – विवाद और पब्लिक स्पीकिंग में इस्तेमाल करना सिखाया। संचालन किया। प्रतिभागियों ने कई सवाल भी किए जिनका मिस जेबाइश ने उत्साह के साथ उत्तर दिया। कुल मिलाकर यह एक शानदार सत्र साबित हुआ। विद्यालय की की इस पहल की सभी उपस्थित लोगों और प्रतिभागियों ने सराहना की। अंत में प्रधानाचार्य ने पैनलिस्ट जेबाइश वर्मा का धन्यवाद कर कार्यक्रम समाप्त किया।

error: Content is protected !!