Breaking News
.

बिग बॉस के घर से जयभानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन होने वाले हैं बाहर…

नई दिल्ली। बिग बॉस के घर से तीन स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स बाहर होने वाले है। जिसमें जयभानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन का नाम शामिल है। दरअसल, शो में सिंबा नागपाल का नाम बॉटम सिक्स में आया था, तो वे घर से बाहर हो गए। पर अब फैंस को 3 झटके और मिलने वाले हैं।

हालांकि इस बारे में सलमान खान ने पहले आगाह किया था। सलमान ने रविवार के एपिसोड में इस बात का जिक्र किया था कि अब बारी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की होगी। शो में इन कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला होता दिखाई देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जय भानुशाली नेहा भसीन और विशाल कोटियन को घर से बेघर कर दिया गया है।

अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान ये सब होगा। शो में कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ स्पेशल गेस्ट के तौर पर आएंगे। शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नेहा भसीन, जय, विशाल, उमर रियाज औऱ राजीव दिखाई देंगे। इस टास्क के लिए शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक, निशांत भट्ट और करण कुंद्रा को भी बुलाया जाएगा। इस टास्क की वोटिंग लाइव होगी। टास्क में जिसको सबसे कम वोट मिलेंगे वो घर से बेघर हो जाएगा। इस दौरान भारती सिंह और हर्ष बताएंगे कि अब बिग बॉस की रेस से कौन बाहर हुआ है। शो में पहले जय के आउट होने की ही खबरें आ रही थीं लेकिन अब जय के साथ दो और लोगों के नाम नाम सामने आ रहे हैं।

बता दें, शो में इतने बड़े ट्विस्ट के बाद से हर कोई हैरान है। जय, नेहा और विशाल के जाने से तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी फूट-फूट कर रोने लगे। तो वहीं करण कुंद्रा भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। अब बिग बॉस 15 में नए लोगों के कदम पड़ने वाले हैं यानी जल्द ही घर के अंदर वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं।

इसके अलावा आने वाले एपिसोड में एक साथ कई सारे धमाके होने वाले हैं क्योंकि शो में बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट रश्मि देसाई एंटर होंगी। तो वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी भी शो में आएंगी। इसके अलावा राखी सावंत की भी एंट्री होगी। खास बात ये होगी कि इस बार राखी अपने पति के साथ घर में आने वाली हैं।

error: Content is protected !!