Breaking News
.

जन चौपाल : कलेक्टर ने दूर-दराज से आए लोगों की सुनी समस्या…

बिलासपुर। लोगों की मांगों और समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए आयोजित जन चौपाल में कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर ने जिले भर से आए लोगों की समस्याओं को गंभीरता से सुना और उनके निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। समस्याओं और शिकायतों के निराकरण के लिए लोग दूर-दूर से आए थे। कुछ प्रकरणों का मौके पर ही निपटारा किया गया इन्ही प्रकरणें मे एक प्रकरण मस्तूरी तहसील के ग्राम कोहरौदा के किसान पुनीराम यादव का भी है। 

जन चौपाल में पुनीराम यादव ने धान पंजीयन रकबा की कमी के संबंध में कलेक्टर को आवेदन दिया। कलेक्टर ने तत्काल तहसीलदार मस्तूरी को जांच करने कहा। विधिवत जांच के पश्चात् किसान पुनीराम यादव के पंजीयन के रकबे में 0.128 हेक्टेयर की बढ़ोत्तरी की गई तथा संशोधित रकबा अपडेट किया गया। इस प्रकार मौके पर ही पुनीराम यादव का समस्या का निराकरण किया गया।

जनचौपाल में आज 21 लोगों ने कलेक्टर के समक्ष अपनी समस्याएं एवं मांग रखी। जनचौपाल में अंजोरा हाठिले, श्रवण साहू ग्राम कुआं निवासी श्रीमति अन्नपूर्णा शर्मा, ग्राम हरदी निवासी रामरतन साहू, ग्राम तेंदुआ निवासी भैया लाल रात्रे, सुश्री आरती निर्मलकर, ग्राम भरनी निवासी श्रीमति साधना बाई, तुला राम कोसरिया, सुश्री उषा सारथी, ग्राम दर्री पारा निवासी हरीशचंद्र सहित अन्य लोगों ने मांग एवं समस्याओं के संबंध में आवेदन दिया। कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को निराकरण के लिए निर्देशित किया।

जन चौपाल में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी हरीश एस, अतिरिक्त कलेक्टर सुश्री जयश्री जैन, नगर निगम कमिश्नर अजय त्रिपाठी सहित सभी एसडीएम, तहसीलदार एवं अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

error: Content is protected !!