Breaking News
.

जैन की बढ़ीं मुश्किलें, 13 जून तक ED की कस्टडी में ही रहेंगे; सोना-कैश पर दिया जवाब …

नई दिल्ली। दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सत्येंद्र जैन 13 जून तक ईडी की कस्डी में ही रहेंगे। मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किए गए जैन को गुरुवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। ईडी ने कहा कि सत्येंद्र जैन को उनके सहयोगियों के सामने बैठाकर पूछताछ के लिए और समय की आवश्यकता है। वहीं, जैन की तरफ से पेश हुए वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने कहा कि ईडी को जैन के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। सत्येंद्र जैन को 30 मई को गिरफ्तार किया गया था।

कोर्ट में जाने से पहले पत्रकारों ने सत्येंद्र जैन और उनके सहयोगियों के घर नकदी-सोना मिलने को लेकर सवाल दागा तो मंत्री ने खुद को बकसूर बताया। उन्होंने कहा कि उनके घर से कुछ नहीं मिला है। जैन से उनके सहयोगियों के घर भी कैश-सोना मिलने की बात कही गई तो उन्होंने यह कहकर खारिज किया कि उनका कोई सहयोगी नहीं है।

ईडी ने मंगलवार को कहा था कि मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच के दौरान सत्येंद्र जैन और उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ छापेमारी में 2.85 करोड़ रुपए की नकदी और सोने के 133 सिक्के जब्त किए गए हैं। इसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम आदमी पार्टी, राष्ट्रीय राजधानी और पंजाब में उसकी सरकारों के पीछे पड़े हैं। केजरीवाल ने ट्विटर पर जैन के खिलाफ आरोपों को झूठ करार दिया था।

error: Content is protected !!