Breaking News
.

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर फेंकी स्याही ….

नई दिल्ली। राजस्थान के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता के ऊपर दक्षिणी पूर्वी दिल्ली में स्याही फेंकी गई है। इसकी जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उन्हें शनिवार को एक पीसीआर कॉल आई थी जिसमें बताया गया था कि कुछ अपराधी एक लड़की पर कुछ फेंककर फरार हो गए हैं।

पीड़िता ने बयान दिया कि जब वह अपनी मां के साथ कालिंदी कुंज रोड के पास चल रही थी तो 2 लड़कों ने उस पर कुछ फेंका और वहां से भाग गए। एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उसकी गहन जांच की गई। प्रथम दृष्ट्या नीला पदार्थ स्याही जैसा लग रहा है। शाहीन बाग थाने में इस मामले में आईपीसी की धारा 195ए/506/323/34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच चल रही है।

बता दें कि महिला ने राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप का आरोप लगाया है। इस मामले में संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिय जारी किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अशोक गहलोत जी अपने मंत्री के बेटे को बचाने की जगह गिरफ्तार करें। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस इश्यू कर रही हूं इस अटैक पर एफआईआर के लिए।

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर एक युवती ने दुष्कर्म, जबरन गर्भपात कराने सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज करवाया है। युवती का आरोप है कि रोहित ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कई बार रेप किया। वह उसे अपने साथ कई जगहों पर ले गया जहां रोहित ने उसके साथ जबरदस्ती की। महिला ने मंत्री के बेटे पर मारपीट का भी आरोप लगया है। पीड़िता ने सदर बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उसने अपने और अपने परिवार की जान को खतरा होना बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी।

error: Content is protected !!