Breaking News
.

“शिव” के “राज” में लहसुन-प्याज के बीच छिपाकर कर रहे थे मवेशियों की तस्करी, ट्रक पलटा तो हुआ खुलासा ….

भोपाल। मध्य प्रदेश में कहने को तो “शिव” का “राज” है। यहां के खंडवा में इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर लहसुन प्याज से भरा ट्रक पलट गया। ट्रक के पलटने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो गाड़ी में मवेशी देख सभी के होश उड़ गए। ट्रक के पलटने से उसमें छुपा कर ले जा रहे मवेशियों का खुलासा हुआ। देशराज थाना पुलिस के अनुसार ट्रक के अंदर मवेशियों को छुपाकर तस्करी की जा रही थी। मौके से ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, खंडवा के सबसे व्यस्त हाइवे इंदौर-इच्छापुर पर एक ट्रक के पलटने की सूचना देशगांव पुलिस चौकी को मिली। देशगांव पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची और ट्रक को खाली कराने की कोशिश की तो ट्रक में छुपा कर ले जा रहे मवेशियों का पता चला। घटना इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर रोसिया फाटे के पास की है। पुलिस ने बताया कि ट्रक में 16 मवेशियों को छुपा कर रखा गया था। हादसे में 2 मवेशियों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को क्रेन की मदद से उठा कर मवेशियों को बाहर निकाला।

देशगांव थाने के चौकी प्रभारी सुरेश डावर ने बताया कि मवेशियों के परिवहन की सूचना मिलने पर नाकाबंदी की गई थी लेकिन शायद इस बात की भनक पहले ही ट्रक ड्राइवर को लग गई होगी। संभवत: बच कर भाग रहा होगा इसी वजह से दुर्घटना घटी। उन्होंने बताया कि फिलहाल केस दर्ज कर लिया है। ड्राइवर और कंडक्टर दोनों ही ट्रक छोड़कर फरार हो गए हैं। मवेशियों को कांजीहाऊस पहुंचाया जा रहा है।

 

error: Content is protected !!