Breaking News
.

घर के झगड़े में 2 भाभियों ने मिलकर हाथों से पकड़कर मरोड़ दिया अपने ही देवर का प्राइवेट पार्ट, मौत …

नई दिल्ली। बिहार के भागलपुर जिले से काफी ज्यादा चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां गृह क्लेश के दौरान अपने ही देवर का प्राइवेट पार्ट 2 भाभियों ने मिलकर एकसाथ अपने हाथों से पकड़कर इस तरह मरोड़ा की जान ही चली गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मृतक का एक भाई और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते 10 जून को मृतक के बड़े भाई के बेटे का मुंडन कार्यक्रम था। इसी की तैयारी को लेकर घर में साफ-सफाई की जा रही थी। इसी दौरान मृतक घ्रुव कुमार से घर में लगे पपीते के पौधे पर भारी लकड़ी गिर गई जिससे वह नष्ट हो गया। पपीते के पौधे को टूटा हुआ देखकर ध्रुव की दोनों भाभियां नाराज हो गईं और गालियां देनी शुरू कर दी।

जब ध्रुव मे इस बात को विरोध किया तो उसके दोनों भैय्या और भाभी मिलकर पीटने लगे। इस दौरान गुस्से में भाभियों ने उसका प्राइवेट पार्ट अपने हाथों से पकड़कर मरोड़ दिया जिससे मौके पर ही उसकी जान चली गई। हालांकि, मारपीट के बाद एक भाई अस्पताल लेकर गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पत्नी ने अपने पति की मौत को लेकर दोनों जेठ और जेठानी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इनमें एक दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

error: Content is protected !!