Breaking News
.

धर्म महासम्मेलन में मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने कहा- समाज का संगठित होना सबके हित में …

रायपुर। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री जगत गुरु रूद्रकुमार आज जांजगीर-चांपा जिले में आयोजित सतनामी समाज की जिला स्तरीय गुरुदर्शन एवं सतनाम धर्म महासम्मेलन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम का आयोजन जांजगीर चांपा स्थित शारदा मंगलम भवन में किया गया।

मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने अपने उद्बोधन में कहा कि समाज को संगठित होने से ही समाज का हित है। हम सभी को परम पूज्य संत शिरोमणि बाबा गुरु घासीदासजी के बताए मार्ग में चलना चाहिए। सभी समाज के लोगों को उनके बताए मार्ग पर चलने से समाज और लोगों का उत्थान होगा। उन्होंने समस्त सतजनों को समाज को संगठित और मजबूत करने की बात कही।

इस अवसर पर सर्वप्रथम मंत्री जगत गुरु रूद्रकुमार ने परमपूज्य बाबा गुरु घासीदासजी के चित्र पर माल्यार्पण कर विधिवत पूजा-अर्चना की और समस्त मानव समाज के कल्याण के लिए कामना की। इस अवसर पर जिले के विभिन्न विकासखण्डों से आए सत समाज के प्रतिनिधियों ने मंत्री गुरु रूद्रकुमार से समाज के विकास एवं उत्थान के लिए कई विषयों पर विस्तार से चर्चा की और अपने सुझाव दिए। मंत्री जगत गुरू रूद्रकुमार ने उनके सुझावों को मूर्तरूप देने का भरोसा दिलाया।

इस अवसर पर गुरु प्रवक्ता डॉ.एम.के. कौशल, सर्वश्री अमित मिरी, राजमहंत राजेश्वर भार्गव, राजकुमार अंचल, छवि लाल रात्रे, प्रेमचंद जायसी, रवि भारद्वाज, राहुल चतुर्वेदी एवं समस्त सामाजिक पदाधिकारी, राजमहन्त, साटीदार, भंडारी एवं बड़ी संख्या में सत समाज के लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!