Breaking News
.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में घनश्याम नायक की जगह अब नए नट्टू काका आएंगे नजर…

नई दिल्ली। टेलिविजन पर प्रसारित होने वाली शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में घनश्याम नायक के जगह अब नए नट्टू काका नजर आने वाले हैं। कार्यक्रम के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इसकी जानकारी दी है।

ज्ञात हो, कुछ वक्त पहले ही शो में’नट्टू काका’ का किरदार निभाने वाले पॉपुलर एक्टर घनश्याम नायक का देहांत हुआ है। ऐसे में शो पर भी घनश्याम नायक को फैंस काफी याद कर रहे हैं। इसी के साथ ही फैंस के मन में सवाल है कि घनश्याम नायक के जाने के बाद अब TMKOC में ‘नट्टू काका’ की भूमिका कौन निभाएगा?

ऐसा भी हुआ जब कुछ फैंस ने सजेशन के तौर पर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और कहा कि नट्टू काका की भूमिका में ये भी फिट बैठ सकते हैं। तारक मेहता मेकर्स को टैग कर कई फैंस ने उनके नोटिस में ये बात डाली।

दरअसल, खबरें सामने आई थीं कि तारक मेहता शो के मेकर्स अब नए ‘नट्टू काका’ को शो के लिए ढूंढ रहे हैं। ऐसे में अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का बयान सामने आया है। उन्होंने ‘नट्टू काका’ को लेकर खुलासा किया है। शो मेकर का कहना है कि नए नट्टू काका को शो पर लाने का कोई प्लान नहीं है।

हाल ही में तारक मेहता के प्रोड्यूसर ने कहा कि घनश्याम नायक सिर्फ एक एक्टर ही नहीं थे वह उनके खास दोस्त भी थे। ऐसे में वह कभी भी किसी से उन्हें रिप्लेस नहीं करेंगे। उन्होंने अपने फैंस से रिक्वेस्ट भी की कि इस तरह की अफवाह पर ध्यान न दें।

बीटी के मुताबिक असित मोदी ने कहा- ‘यह बहुत मुश्किल है, उन्हें गए हुए एक महीना हो गया है। मैंने घनश्याम जी के साथ कई सालों तक काम किया। मैं उनका कॉन्ट्रीब्यूशन तारक मेहता में कभी नहीं भूलूंगा। हमारा कोई प्लान नहीं है कि इस कैरेक्टर को किसी और को सौंपें या फिर नए नट्टूकाका लाएं। इस तरह की अफवाह चल रही है। पर मैं व्यूवर्स से कहना चाहूंगा कि ऐसी खबरों को अटेंशन न दें।’

बता दें, घनश्याम नायक ने 3 अक्टूबर को दुनिया से विदा ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने आखिरी दिनों में भी घनश्याम नायक तारक मेहता के सेट को याद कर रहे थे। वहीं उनकी ख्वाहिश थी कि अंतिम समय में उन्हें ‘नट्टू काका’ के गेटअप में रुखसत किया जाए।

error: Content is protected !!