Breaking News
.

शिवराज में बिजली चोरों के हौसले बुलंद, कट़्टे की नोंक पर कर्मचारियों को बना रहे बंधक ….

रीवा। भाजपा के “शिवराज” में रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत भौखरीकला गांव में बिजली चोरी की शिकायत पर गांव पहुंचे बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाने का मामला सामने आया है। मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने कर्मचारियों को मुक्त कराया। बिजली कर्मचारियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, फिलहाल आरोपी फरार है।

भौखरीकला गांव के ही रामसिया यादव ने सीएम हेल्पलाइन में कुछ लोगों द्वारा बिजली चोरी की शिकायत की थी। इसी शिकायत की जांच करने विभाग के 11 कर्मचारी गुरुवार की दोपहर गांव गए थे। जहां गांव के एक व्यक्ति यज्ञनारायण यादव एवं उसके सहयोगियों ने बिजली कर्मचारियों को कट्टे की नोक पर घेर लिया। जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना मिली। सूचना मिलते ही शाम को गांव पहुंची पुलिस ने बिजली कर्मचारियों को मुक्त कराया। पुलिस के आने की आहट पाते ही आरोपी मौके फरार हो गया।

बिजली विभाग के कर्मचारी जब गांव पहुंचे तो उन्हें पता चला कि आरोपी बिना बिजली कनेक्शन के ही बिजली का उपयोग कर रहा है। साथ ही एक मोटर पम्प भी पाया गया, जिसका कनेक्शन भी आरोपी नहीं ले रखा था। इसकी जानकारी लेने जब कर्मचारी आरोपी के पास पहुंचे तो उसने विभाग के कर्मचारियों को बंधक बना लिया। भौखरीकला गांव में बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाए जाने की शिकायत थाने में की गई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!