Breaking News

बंगाल हिंसा के विरोध में भाजपा के रौशन सिंह ने दिया धरना …

बिलासपुर । प्रदेश भाजपा नेतृत्व के आह्वान पर पश्चिम बंगाल हिंसा के विरोध में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष रौशन सिंह ने दिया धरना।

पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजे के बाद जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या, हिंसा और उपद्रव की खबरें आईं हैं उससे आक्रोशित भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ देशव्यापी धरना दिया। जिसके अंतर्गत प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर प्रदेश में भी सभी जिले मण्डल बूथ के कार्यकर्ता अपने निवास पर धरना दे रहें हैं।

जिसमें भाजयुमो बिलासपुर जिला उपाध्यक्ष रौशन सिंह भी दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक धरना दिया और ममता सरकार को जमकर कोसा. भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष ने टीएमसी के गुंडों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। तीसरे बार सत्ता सम्भालने के बाद पश्चिम बंगाल के लिए ये काला अध्याय है जो मुख्यमंत्री खुद संलिप्त होकर अपने गुंडो से पश्चिम बंगाल में अराजकता का माहौल बनाने में सहयोग कर रही है..।

रौशन सिंह ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद एवं मोदी सरकार से मांग किया है कि पश्चिम बंगाल में हो रहे निर्मम हत्या एवं अपराध से संलिप्त सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाए एवं दोषियों पर जल्द से जल्द करवाई करें।

error: Content is protected !!