Breaking News
.

महाकाल मंदिर में ‘रग-रग में इस तरह…’ गाने पर जमकर नाची महिला, मचा बवाल…

उज्जैन। एमपी में इन दिनों लड़कियों के डांस का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा. इंदौर और छतरपुर के बाद अब उज्जैन में बवाल मच गया है. यहां एक महिला ने महाकाल के मंदिर में फिल्मी गाने ‘रग-रग में इस तरह तू समाने लगा…’ पर जमकर डांस किया और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. मंदिर में बना ये वीडियो वायरल हो गया. इस पर महाकाल मंदिर के पंडे-पुजारियों का विरोध शुरू हो गया है. उनकी मांग है कि वीडियो बनाने वाली महिला को अब कभी मंदिर परिसर में घुसने न दिया जाए और उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए.

 

बताया जाता है यह वीडियो ज्योतिर्लिंग के ठीक ऊपर बने ओंकारेश्वर मंदिर के पास बनाया गया है. महिला ने मंदिर के पिलर पर ये वीडियो बनाया है. वह इन पिलर से बीच में डांस करती दिखाई दे रही है. महाकाल मंदिर के वरिष्ठ पंडित महेश पुजारी ने कहा कि हमें ये वीडियो घोर आपत्तिजनक लगा. ये देव स्थान है. यहां इस तरह फिल्मी गीतों पर डांस करना ठीक नहीं. ये जगह महाकाल की है. महाकाल में करोड़ों लोगों की आस्था है. उन्होंने कहा कि इस तरह के सभी लोगों का प्रवेश मंदिर में वर्जित कर देना चाहिए. वहीं, बजरंग दल ने भी कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा है कि इस तरह के वीडियो बनाने वाली महिलाओं के खिलाफ शिकायत की जाएगी.

 

तलाशने पर नहीं मिली महिला

वीडियो वायरल होने के बाद जब इस महिला को तलाश किया गया, तो काफी तलाशने के बाद भी वह नहीं मिली. ये वीडियो इंस्टाग्राम की आईडी mishuroshan1509 पर अपलोड है. गौरतलब है कि महाकाल में ये पहला विवाद नहीं है. कुछ समय पहले एक लड़की कुत्ते के साथ मंदिर परिसर में प्रवेश कर गई थी. एक बार महिला पुलिस ने अपने जन्मदिन पर मंदिर परिसर में ही केक काटा था.

 

छतरपुर के मंदिर परिसर में लड़की ने किया ‘सेकंड हैंड जवानी’ गाने पर अश्लील डांस

उल्लेखनीय है कि छतरपुर के जनराय टोरिया मंदिर का भी एक वीडियो 25 सितंबर को सामने आया था. यहां लड़की ने सेकंड हैंड जवानी, माय हार्ट गोज जूम-जूम सहित कई गानों पर डांस किया. वीडियो सामने आते ही छतरपुर से लेकर पूरे प्रदेश में बवाल मच गया था. मंदिर के महंत सहित हिंदूवादी संगठनों ने लड़की के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. हालांकि, मीडिया से बातचीत में लड़की ने माफी मांग ली थी. वीडियो बनाने वाली लड़की का नाम आरती साहू है. वह यूट्यूब वीडियो इंफ्लूएंसर है.

error: Content is protected !!