Breaking News
.

गुजरात में केजरीवाल की आम आदमी पार्टी सबसे आगे, 4 महीने पहले ही उतारे 10 उम्मीदवार, पीएम मोदी को घर में मिल रही आप से चुनौती …

नई दिल्ली। दिल्ली के यशस्वी मुख्यमंत्री व आप संयोजक पंजाब के बाद अब गुजरात के लोगों का दिल जीत रहे हैं। हालात ये है कि गुजरात जो की पीएम मोदी का गृहग्राम भी है वहां भाजपा के पांव डगमगाने लगे हैं। इस साल के अंत में गुजरात में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। दिल्ली और पंजाब की सत्ता में काबिज होने के बाद गुजरात में पूरा जोर लगा रही पार्टी ने 10 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है।

पार्टी ने भीमाभाई चौधरी को देवधर से टिकट दिया है तो सोमनाथ से जगमल वाला को उम्मीदवार बनाया है। छोटा उदयपुर में अर्जुन राठवा को प्रत्याशी बनाया गया है। बेछराजी सीट से सागर रबारी पर भरोसा जताया गया है। राजकोट रूरल से वाशराम सगाथिया को टिकट दिया गया है। पार्टी ने कामरेज विधानसभा क्षेत्र से राम धाधुक पर दांव लगाया है। राजकोट साउथ से शिवलाल बरासिया, गरियाधर से सुधीर वघानी, बरडोली से राजेंद्र सोलंकी और नरोदा से ओमप्रकाश तिवारी पर भरोसा जताया गया है।

आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने उम्मीदवारों का ऐलान करते हुए कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव से 4 महीने पहले उम्मीदवारों का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता जिस मजबूत विकल्प का इतंजार कर रही थी, वह अब मौजूद है।

error: Content is protected !!