Breaking News
.

कांग्रेस विधायक वाजिब अली की रैली में लहराए गए अवैध हथियार, हुई फायरिंग, वीडियो फेसबुक पर किए अपडेट …

भरतपुर। बसपा के टिकट पर चुनाव जीतकर कांग्रेस में शामिल हुए भरतपुर नगर विधानसभा से विधायक वाजिब अली के परिजनों भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया। समारोह के दौरान विधायक के स्वागत में चाचा आजाद उर्फ अज्जि खान सहित अन्य परिजनों ने हथियार लहराए और फायरिंग की। समर्थकों ने अवैध हथियार लहराने के वीडियो फेसबुक पेज पर वायरल किए।

दरअसल बीते दिनों सीकरी कस्बे में विधायक के समर्थकों ने बजट में विकास कार्यों के लिए आवंटित धन को लेकर विधायक का स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में विधायक को हाथी पर बैठाकर कस्बे में रैली निकाली गई थी। उसी दौरान रैली में विधायक के परिजनों ने हथियार लहराए और फायरिंग की। विधायक के चाचा आजाद खान ने हथियार लहराते हुए अपना वीडियो फेसबुक पर भी शेयर किया है।

वीडियो वायरल होने के बाद भरतपुर से भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ शैलेश सिंह व भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता नेम सिंह ने जिला पुलिस प्रशासन से विधायक के परिजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि विधायक की रैली में विधायक के परिजनों ने हथियारों के साथ प्रदर्शन किया है, जो कानूनन गलत है। यदि कोई आम आदमी हथियार के साथ अपना फोटो फेसबुक पर शेयर करता है तो पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती है, लेकिन रसूखदार के लिए कोई कानून नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारी जिला पुलिस से मांग है कि अवैध हथियार लहराने और प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई की जाए।

error: Content is protected !!