Breaking News

अजीत जोगी आज जिंदा होते तो यही कहते- लूट मची है लूट …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा)।  जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री स्वर्गीय अजीत जोगी के सुपुत्र अमित जोगी ने एक बयान जारी कर कहा कि छत्तीसगढ़ में आज जो कुछ चल रहा है वह कांग्रेस की रीति-नीति के खिलाफ में हैं। जो भी कांग्रेस में है या जो पहले रहे हैं उन्हें यह सब रास नहीं आएगा। अमित जोगी ने कहा कि अगर आज पापा ज़िंदा होते, तो अपने अन्दाज़ में कुछ ऐसा कहते-

लूट मची हे लूट

लूट सके त लूट

ढाई बछर अऊ बाचे हे

सत्ता जाही छूट…

 

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के ढाई साल पूरे होने जा रहे है। जो पार्टी अपनी पार्टी के नेता टी॰एस॰ सिंह देव को मुख्यमंत्री बनाने का वादा पूरा नहीं कर सकती है, वो भला शराबबंदी, कर्ज माफ़ी, 2500 बोनस, नियमितिकरण, नौकरी, 2500 बेरोज़गारी भत्ता, 1500 पेन्शन जैसे हमारी पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय अजीत जोगी के जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के शपथ-पत्र से कॉपी-पेस्ट किए वादे क्या ख़ाक पूरा करेगी?

नकल करने में भी अक़्ल की ज़रूरत होती है जिसका वर्तमान सरकार में कोई प्रमाण नहीं मिलता है! ढाई सालों में सिद्ध हो चुका है कि भूपेश सरकार की नीति और नियत दोनों में खोट है और न अकल है न शकल है, केवल दारू, रेत, कोयला, लोहा, ठेकों और पदों की नीलामी करने में दख़ल है। छत्तीसगढ़िया इस अभूतपूर्व लूट के लिए कांग्रेस को कभी माफ़ नहीं करेंगे!

error: Content is protected !!