Breaking News
.

तबाह कर दूंगा, बर्बाद कर दूंगा; जो आंख उठाकर देखेगा उन्हें नेस्तनाबूद कर दूंगा : सीएम शिवराज सिंह

भोपाल। बेटी फ्रेंडली पंचायतों की अपील करते हुए मुख्यमंत्री ने सोमवार को कहा कि गुंडे बदमाश, दादा और इस तरह की हरकत करने वालों को उनकी सरकार किसी भी तरह बचने नहीं देगी। भोपाल में निर्विरोध नव-निर्वाचित जनप्रतिनिधियों से चर्चा के लिए आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने कन्या पूजन किया और पैर छूकर आशीर्वाद लिया। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, ”बेटी का मान, सम्मान बढ़े, बेटी के आने पर खुशी मनाई जाए, बेटा-बेटी बराबर माना जाए, यह कोशिश भी हम करें। बेटी फेंडली गांव-पंचायत हों।”

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जो बेटियों की तरफ आंख उठाएंगे उन्हें तबाह और बर्बाद कर दिया जाएगा। बाबा बुलडोजर की तर्ज पर खुद को मामा बुलडोजर के रूप में पेश कर रहे शिवराज सिंह चौहान ने सख्ती अंदाज में चेतावनी दी। उन्होंने कहा, ”मां-बहन, बेटी की तरफ कोई गलत आंख उठ गई तो तबाह कर दूंगा, बर्बाद कर दूंगा, बचेगा नहीं, और इसलिए बुलडोजर चलाता हूं। अगर किसी ने जुर्रत की तो नेस्तनाबूद।”

सीएम शिवराज सिंह ने अपील की कि समरस सहित समस्त गांवों में नशा मुक्ति का भी अभियान चलाएं। नशा मुक्त गांव को अलग से 2 लाख रुपया दिया जाएगा। उन्होंने कहा, ”समरस पंचायतों को अपने काम के मामले में पूरे देश में उदाहरण बनाना है। जनता ने निर्विरोध निर्वाचित कर अपना काम कर दिया है। अब हमें जनता की सेवा और गांव का विकास करना है। सेवा और विकास में मेकैनिज्म ऐसा बनाएंगे की चीजें ठीक से चलती रहे।”

error: Content is protected !!