Breaking News
.

पति-पत्नी और वोः पहली को मायके भेज और रात को दूसरी वाइफ ले आया युवक, घर से थाने तक हंगामा …

लखनऊ। भदोही के गोपीगंज में एक युवक अपनी पत्नी को मायके भेजकर एक युवती को रात के अंधेरे में घर ले आया। रातभर किसी लड़की के घर में रहने की जानकारी मिलते ही पत्नी वापस ससुराल पहुंची तो हंगामा खड़ा हो गया। युवती भी पत्नी होने का दावा करने लगी। हंगामा बढ़ा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस दोनों पत्नियों और पति को थाने ले आई। यहां भी हंगामा चलता ही है।

मूल रूप से बलिया के सीताकुंड निवासी रामदुलार सोनी की बेटी सुमन की शादी चकपड़ौना कवालापुर गांव निवासी संतोष सोनी के साथ 2004 में हुई थी। सुमन ने आरोप लगाया कि शादी के बाद ससुराल आने के साथ ही उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। दहेज के लिए पति किसी और से शादी करना चाहता था। किसी युवती से फोन पर बात भी करता था। विरोध करने पर पति के साथ पूरा परिवार प्रताड़ित करने लगा।

आरोप लगाया कि दिसंबर 2021 में पता चला कि पति ने चित्रकूट किसी युवती से शादी कर ली है और उसे वहीं पर रखा है। इसी बीच कुछ दिन पहले उसे डरा-धमकाकर मायके भेज दिये। उसके मायके जाने पर चित्रकूट से युवती को घर बुला लिया गया।

सोमवार को मायके से वापस ससुराल पहुंची तो युवती को घर में देख खून खौल उठा। दोनों युवतियां आपस में ही भिड़ गईं। बात बढ़ने पर पीआरबी पुलिस को सूचना दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों महिलाओं व पति को थाने ले आई। यहां घंटों पंचायत चलती रही लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं हुआ।

error: Content is protected !!