Breaking News
.

भीषण हादसा : बारातियों से भरी पिकअप ट्रक से टकराई, 4 की गई जान, 6 की हालत गंभीर …

ललितपुर। बारातियों से भरी पिकअप व ट्रक की जोरदार भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गयी है और 6 गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटना उत्तर प्रदेश में ललितपुर के महरौनी में शुक्रवार देर रात हुई इस दुर्घटना में दूल्हे के भाई सहित चार लोगों की मौत हो गयी है और छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

कोतवाली पाली से बृजेन्द्र बुनकर की बारात कोतवाली महरौनी के ग्राम खटोरा जा रही थी, इसमें एक पिकअप गाड़ी में दस बारातियों के अलावा पांच लोग ढोल बजाने वाले सवार थे।  जब पिकप रात के समय जब महरौनी ललितपुर मार्ग पर कोतवाली महरौनी अंतर्गत ग्राम सिलावन के निकट पहुंची थी, तभी महरौनी की ओर से आ रहे ट्रक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई व पिकप के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार दस लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को जिला चिकत्सिालय उपचार के लिए लाया गया, जहां कस्बा पाली निवासी ढोल बजाने वाले सियाराम वंशकार (35) व बराती थाना बार के ग्राम हनुपुरा हीरापुर निवासी कल्याण बुनकर (55) को चिकत्सिकों ने मृत घोषित कर दिया व गंभीर रूप से घायल ग्राम पाली निवासी अंकित (18) बंशकार और दूल्हे के बड़े भाई नरेंद्र बुनकर का साला निवासी थाना नाराहट के ग्राम गदनपुर निवासी दीपक बुनकर (20) को झांसी मेडिकल कॉलेज उपचार हेतु भेजा गया जिनकी झांसी ले जाते समय रास्ते मे ही मौत हो गई।

इसके अतिरक्ति गम्भीर घायल हुए हरगोविंद (18) पुत्र दीनदयाल निवासी मताखेरा ,दीपेश (16) पुत्र रमेश निवासी पाली ,रामसेवक (20) पुत्र गोकुल निवासी पाली, मुन्ना (46) पुत्र मनीते और आनंदराज (22) व देशराज निवासी पाली  घायलो का जिला चिकत्सिालय में उपचार चल रहा है। पिकप में सबार भरत बंशकार ने बताया कि पिकअप चालक शराब के नशे में था व वह तेजी से पिकअप चला रहा था।

पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। ट्रक को बरामद कर लिया गया है , शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है व कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!