Breaking News
.

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने प्रदेशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं: कहा- कोरोना नियमों का पालन करते हुए मनाएं होली और घर पर रहें, सुरक्षित रहें …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने प्रदेशवासियों को होली की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होलिका दहन और रंगों के महापर्व आप सभी के जीवन में खुशियाँ लेकर आए, यही मेरी भगवान से प्रार्थना है। आप सभी ने पिछले महीनों में कोरोना वायरस से उत्पन्न संकट की घड़ी में सभी नियमों का पालन करते हुए यह लड़ाई लड़ी।

पिछले कुछ दिनों से प्रदेश व देशभर में कोरोना के मरीजों की संख्या में काफी बढ़ोत्तरी हुई है। यह हम सबके लिए चिंता का विषय है। छत्तीसगढ़ सरकार पूरी तैयारी के साथ इसे रोकने में लगी है। ऐसे में इस साल होली के सभी सामाजिक कार्यक्रम मैंने रद्द कर दिए हैं तथा होली मैंने घर में मनाने का निर्णय लिया है। आप सभी से आग्रह है कि कोरोना के लिए जारी सभी निर्देशों का पालन करते हुए अपने घर में ही होली का त्यौहार मनाएं। हम सभी यदि सही दिशा में शासन और पुलिस विभाग को सहयोग करते हुए एक साथ आगे बढ़ेंगे, अपनी सुरक्षा को गंभीरता से लेंगे तो हम सब मिलकर इस महामारी से शीघ्र ही निजात पा लेंगे।

error: Content is protected !!