Breaking News
.

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा- 16 साल की युवती गहने लादे रात 12 बजे स्कूटी से सड़क पर निकल सकती है, कोई डर नहीं, यह परिवर्तन केवल बीजेपी कर सकती है …

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बहुमत की सरकार बनाने का विश्वास जताते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने कानून व्यवस्था का बेड़ा गर्क कर रखा था जबकि आज यूपी में विकास की लहर है और माफिया और अपराधी दूरबीन से भी नहीं दिखाई देते आप चाहें तो खुद देख लें। लखनऊ में ‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ सदस्यता अभियान का शुभारंभ करते हुए शाह ने कैराना से पलायन का जिक्र करते हुए कहा कि पलायन कराने वाले अब खुद पलायन कर चुकी हैं।

शाह ने कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का खेल यूपी में सालों साल चला। यहां कानून व्यवस्था का हाल देखकर मेरा तो खून खौलता था। पश्चिमी यूपी में कैराना से पलायन शुरू हुआ था, यहां लखनऊ के हुक्मरानों की नींद नहीं उड़ती थी। आज उत्तर प्रदेश में किसी की हिम्मत नहीं है पलायन कराने की, पलायन कराने वालों का पलायन हो चुका है।”

शाह ने आगे कहा, ”हर जिले में 2-3 बाहुबली थे। अब दूरबीन से भी नहीं दिखाई देते है। बच्चियां घर से बाहर नहीं निकलती थीं। मेरठ में यूनिवर्सिटी होने के बावजूद किराए के घर में रहकर दिल्ली में पढ़ाई करनी पड़ती थी। सलामती नहीं थी। आज कोई भी त्योहार हो, छठ हो, दिवाली हो, 16 साल की बच्ची गहने लादकर रात को 12 बजे स्कूटी से यूपी की सड़कों पर निकल सकती है। कोई डर नहीं। यह परिवर्तन केवल बीजेपी कर सकती है।”

गृहमंत्री ने विश्वास जताया कि यूपी 2022 में फिर 2017 को दोहरा कर 300 पार का लक्ष्य प्राप्त करेगी। शाह ने कहा दो बार यूपी ने कृपा की, तब केंद्र में सरकार बनी इसका यश यूपी की महान जनता को जाता है। आपके वोट की क़ीमत को मोदी तीन गुना करके वापस करते हैं। उन्होंने कहा किसी को आशा थी कि यूपी में मंदिर बनेगा, लेकिन अब बन गया। 

error: Content is protected !!