Breaking News

गृहमंत्री अमित शाह लापता, एनएसयूआई के नेता ने दर्ज कराई शिकायत …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । कोरोना वायरस महामारी के समय में नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) ने बुधवार को दिल्ली पुलिस में देश के गृहमंत्री अमित शाह के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है।

एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव नागेश करियप्पा ने अमित अनिल चंद्र शाह के लापता हो जाने की शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा है कि जब देश घातक महामारी से पीड़ित है और देश के नागरिक संकट में हैं। ऐसे में राजनेताओं का यह कर्तव्य है कि वे भारत सरकार या भाजपा सरकार के प्रति ही नहीं बल्कि पूरे देश के प्रति जवाबदेह हों।

एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव एवं मीडिया प्रभारी लोकेश चुग ने कहा कि 2013 तक राजनेता नागरिकों के प्रति जिम्मेदार थे, लेकिन उसके बाद भाजपा सरकार के सत्ता में आने से माहौल पूरी तरह से बदल गया है। अब देश में कुछ भी हो जाए उसकी जिम्मेदारी कोई भी नेता नहीं लेता, आज भी कोरोना काल में देश के शीर्ष 2 जिम्मेदार नेता गायब हैं। उन्होंने कहा कि जब देश के लोगों को अपने चुने हुए प्रतिनिधियों की जरूरत होती है तब वह लोग गायब हो जाते हैं।

नागेश करिअप्पा ने अमित शाह से पूछा है कि आप देश के गृह मंत्री हैं या केवल भाजपा पार्टी के? उन्होंने कहा कि हम कोरोना काल में लोगों की हो रही परेशानियों को समझते हैं तथा वर्तमान सरकार और उसके शीर्ष नेताओं के गायब होने पर एनएसयूआई ने एक मिसिंग कंप्लेंट दर्ज कराई है। हम उम्मीद करते हैं कि देश के गृहमंत्री जल्द ही ढूंढ लिए जाएंगे, जिसके बाद वह अपने कर्तव्य का निर्वाहन करेंगे।

error: Content is protected !!