Breaking News
.

हीराकुंड एक्सप्रेस आज रहेगी रद्द, यात्रियों की बढ़ेगी परेशानी…

बिलासपुर। संबलपुर रेल में दोहरीकरण परियोजना में काम होने के कारण रविवार को हीराकुंड एक्सप्रेस रद्द रहेगी। यह कार्य 15 दिसंबर से प्रारंभ होगा। इससे पहले ट्रेन को परिवर्तित मार्ग से चलाने का निर्णय लिया गया था। ट्रेन रद्द होने से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

संबलपुर रेल मंडल के संबलपुर-टिटलागढ़ सेक्शन में दोहरीकरण परियोजना का कार्य होने के कारण रविवार को हीराकुंड एक्सप्रेस रद्द रहेगी। मालूम हो कि बिलासपुर रेल मंडल के दो रूट पर अधोसंरचना से जुड़े कार्य हो रहे हैं। जिसके कारण ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हो रही है। इससे सबसे ज्यादा दिक्कत उन यात्रियों को हो रही है, जो बाहर गए हुए हैं। अचानक ट्रेन रद्द होने के कारण उन्हें वैकल्पिक व्यवस्था के लिए भारी जद्दोजहद करनी पड़ रही है। वहीं रेलवे द्वारा उनके लिए किसी तरह की व्यवस्था नहीं करने के कारण इस महीने के अंत तक इसी तरह यात्रा के दौरान दिक्कत होगी।

यशवंतपुर बदले हुए रेलमार्ग से चलेगी

12 दिसम्बर को कोरबा से चलने वाली कोरबा-यशवंतपुर एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग से चलेगी। बेंगलुरु मंडल के एलहंका – पेनुकोंडा सेक्शन में दोहरीकरण का कार्य किया जा रहा है। इसके चलते ही 12252 कोरबा – यशवंतपुर एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग गुटी – रेनिगुंटा – जोलरपेट्टी – बंगारपेट – कृष्णाराजपुरम – यशवंतपुर होकर चलेगी। बिलासपुर के साथ- साथ रेलवे मंडल में भी इस तरह के कार्य होने के कारण जोन से छूटने या यहां से गुजरने वाली ट्रेनें प्रभावित है।

error: Content is protected !!