Breaking News
.

पंडित गोडसे जिंदाबाद के नारे लगा कालीचरण के समर्थन में उतरी हिंदू महासभा, फूंका भूपेश बघेल का पुतला …

ग्वालियर। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बारे में अभद्र टिप्पणी करने वाले संत कालिदास की गिरफ्तारी के बाद अब हिंदू महासभा उनके समर्थन में उतर आई है। ग्वालियर में हिंदू महासभा ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला जलाकर संत कालीचरण की गिरफ्तारी का विरोध किया है। इसके साथ ही प्रदर्शन के दौरान हिंदू महासभा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे पंडित नाथूराम गोडसे की जिंदाबाद के नारे लगाए। इस दौरान हिंदू महासभा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। हिंदू महासभा के इस विरोध प्रदर्शन की प्रशासन को अभी तक कानों कान खबर भी नहीं लगी है।

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज ने कहा कि प्रदेश में एक संत की गिरफ्तारी हो जाती है और प्रदेश के मुख्यमंत्री-गृहमंत्री सोते रहते हैं। उन्होंने कहा, ‘हम साधु-संतों का अपमान नहीं सहेंगे। महात्मा गांधी हत्याकांड के आरोप में आजीवन सजा काटने बाले दत्तात्रेय परिचुरे की पुण्यतिथि पर हिंदू महासभा कार्यालय में उनकी तस्वीर लगाकर पूजा अर्चना की जाएगी।’ उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर छत्तीसगढ़ सरकार में हिम्मत है तो हमें रोक कर दिखाए।

आपको बता दें कि ग्वालियर में स्थित हिंदू महासभा कार्यालय राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे पंडित नाथूराम गोडसे के विचारों का गढ़ रहा है। आज भी इस कार्यालय में पंडित नाथूराम गोडसे की पूजा की जाती है। इसके साथ ही पंडित गोडसे की पुण्यतिथि और जन्मदिन पर अलग-अलग कार्यक्रम भी किए जाते हैं। इस कार्यालय में कुछ साल पहले पंडित नाथूराम गोडसे की मूर्ति भी स्थापित की गई थी, जिसे लेकर पूरे देश भर में बवाल मचा था। उसके बाद पंडित मूर्ति को जिला प्रशासन ने जब्त कर लिया था लेकिन अभी तक मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार और जिला प्रशासन हिंदू महासभा के पदाधिकारियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर पाया है।

error: Content is protected !!