Breaking News
.

दो दिनों से लापता 2 बच्चों की खेत में मिली सिर कुचली लाश, गांव में पसरा मातम, पुलिस कर रही जांच ….

रायपुर। बलौदाबाजार जिले के ग्राम चकरबाय से लापता दोनों मासूमों की लाश मंगलवार को एक खेत में सिर कुचली लाश मिली है। दोनों मासूम घर के बाहर खेलते हुए अचानक लापता हो गए थे। दोनों बच्चों की बेरहमी से हत्या की गई है। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया है। दोनों बच्चों की हत्या के बाद गांव में मातम पसर गया है। यह हृदय विदारक घटना कसडोल थाना क्षेत्र में हुई है।

कसडोल पुलिस थाना से मिली जानकारी के मुताबिक बलौदाबाजार जिले के चकरबाय गांव निवासी लवेंद्र (6) तथा शौर्य चेलक (7) रविवार से लापता थे। दोनों का घर आसपास है। दोनों बचपन से एक साथ खेलते हुए बड़े हो रहे थे। रविवार सुबह वे अपने घर के पास ही खेल रहे थे। घंटों बाद भी जब बच्चों का पता नहीं चला तब खोजबीन शुरू की गई। काफी तलाश के बाद नहीं मिलने पर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। सोमवार को भी दिनभर बच्चों की तलाश में परिजन भटकते रहे, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। मंगलवार को खेत में दो बच्चों के शव मिलने की सूचना मिली।

गांव के बाहर खेत में दो बच्चों के शव मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची। दोनों बच्चों के परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया। परिजनों ने शवों ने की शिनाख्त की। दोनों बच्चों के शव खून से लतपथ पड़े थे। दोनों बच्चों के सिर पर पत्थर या किसी भारी चीज से वार के किया गया है। फिलहाल शवों को पीएम के लिए भेजा गया है।

error: Content is protected !!