Breaking News
.

भारत की हरनाज ने जीता मिस यूनिवर्स का खिताब, होने लगी बधाईयों की बारिश…

नई दिल्ली। भारत की हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने Miss Universe 2021 का खिताब जीत लिया है। सोशल मीडिया पर हरनाज के लिए बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट करके हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) को शुभकामनाएं दी हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा, ‘और नई मिस यूनिवर्स हैं… मिस इंडिया। शुभकामनाएं हरनाज कौर संधू। 21 साल बाद तुम क्राउन भारत लेकर आ रही हो।’

लारा दत्ता ने दी शुभकामनाएं

इसी क्रम में पूर्व मिस यूनिवर्स रहीं लारा दत्ता भूपति ने भी हरनाज को विश किया है। लारा दत्ता ने ट्वीट किया, ‘शुभकामनाएं हरनाज। क्लब में तुम्हारा स्वागत है। हम पिछले 21 सालों से इसका इंतजार कर रहे थे। तुमने हमें बहुत-बहुत गौरवान्वित किया है। लाखों सपने एक साथ सच हो गए।’ प्रियंका और लारा समेत अन्य लाखों फैंस भी ट्वीट करके हरनाज को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

रो पड़ीं उर्वशी रौतेला

मिस यूनिवर्स 2021 के ऐलान का मौका अपने आप में बेहद खास था। विजेता का नाम सुनते ही हरनाज कौर जोर-जोर से रोने लगी थीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि बतौर Miss Universe जज हमने बेहतरीन फैसला लिया। मैं खुद को रोने से रोक नहीं पाई। भारत, हमने कर दिखाया।

इस सवाल का दिया जवाब

हरनाज से टॉप 3 राउंड में पूछा गया कि आज की युवा महिलाओं को आप दबाव से निपटने के लिए क्या सलाह देंगी? जिसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘आज का युवा जो सबसे बड़े दबाव का सामना कर रहा है वह है खुद पर विश्वास करना। यह समझने की जरूरत है कि आप अलग हैं और ये चीज आपको खूबसूरत बनाती है। दूसरों के साथ तुलना बंद करें और दुनियाभर में हो रही ज्यादा जरूरी चीजों पर बात करें।

error: Content is protected !!