Breaking News
.

हैवान मां ने 3 साल की बच्ची को कब्रिस्तान के पास जिंदा दफनाया …

पटना। बिहार के छपरा जिले में एक मां ने हैवानियत की हदों को पार करते हुए अपनी 3 साल की बच्ची को जिंदा ही मिट्टी में दबा दिया। वो तो भला हो, गांव की कुछ महिलाओं का, जिन्होंने समय रहते हुए बच्ची को बाहर निकाल लिया, जिससे उसकी जान बच गई। बच्ची के मुंह तक में मिट्टी भरी हुई थी और वो इतनी ज्यादा सहम गई थी कि कुछ समय तक बोल तक नहीं पाई। बाद में उसने अपना नाम, गांव का पता और मां की इस घिनौनी करतूत के बारे में बताया।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के छपरा जिले के कोपा इलाके में एक कब्रिस्तान के पास का है। नदी किनारे जब कुछ महिलाएं जंगल लकड़ी लेने जा रही थीं तो कब्रिस्तान की मिट्टी हिलती हुई दिखी। पहले तो महिलाएं डर गईं लेकिन जब उन्होंने हिम्मत के साथ मिट्टी हटाई तो उसमें एक मासूम बच्ची दबी हुई मिली। तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी गई।

पुलिस से पहले तो सहमी हुई बच्ची ने कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में हालात सामान्य होने पर अपनी जुबान में सारी कहानी बताई। बच्ची ने बताया कि उसकी मां और नानी उसे घुमाने के लिए लाई थीं। जिसके बाद उसे गड्ढे में डाल दिया गया। बच्ची काफी रोई तो मां ने उसके मुंह में मिट्टी भर दी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपी परिजनों को तलाश रही है।

error: Content is protected !!