Breaking News
.

ऑल इंडिया ब्राम्हण फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष बने गुणनिधी मिश्रा, कई राज्यों से समाज के लोग सम्मेलन में हुए शामिल …

संतोष पुजारी ने ऑल इंडिया ब्राम्हण फ्रंट के प्रदेश इकाई के लिए भूमि देने की घोषणा की

 

महासमुंद। ऑल इंडिया ब्राम्हण फ्रंट के द्वारा २६ व २७ दिसंबर को दो दिवसीय राष्ट्रीय स्तर के ब्राम्हण सम्मेलन का आयोजन पुजारी पार्क रायपुर में संपन्न हुआ। इस सम्मेलन में असम, पंजाब, मध्यप्रदेश, दिल्ली, ओडिशा और दक्षित भारत के ३० विप्र बंधुओं ने अपनी उपस्थिति प्रदान की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आईपी मिश्रा थे। अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष वाय नरसिम्हा रामजी ने की। विशिष्ट अतिथि धर्मेन्द्र स्वामी, गणेश शंकर मिश्रा, अनिता योगेन्द्र शर्मा, ज्ञानेश शर्मा, शताब्दी पाण्डेय और संतोष पुजारी उपस्थित थे।

संगठन की राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष निवेदिता मिश्रा ने बताया कि प्रथम दिवस राष्ट्रीय स्तर की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ डॉ. आभा शर्मा ने सनातन धर्म रक्षार्थ एवं सम्मेलन में समाज उत्थान कार्यक्रम के लिए प्रस्ताव रखा गया। जिसे सम्मेलन में उपस्थित सदस्यों ने सहमति प्रदान की। इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उक्त बैठक में रिक्त पद के लिए पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई।

द्वितीय दिवस के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्जवलन, भगवान परशुराम और मां सरस्वती पूजन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। स्वागत भाषण व अतिथि उद्बोधन में विशिष्ट अतिथि संतोष पुजारी ने ऑल इंडिया ब्राम्हण फ्रंट के प्रदेश इकाई के लिए भूमि देने की घोषणा की। जिस पर भवन निर्माण के लिए मुख्य अतिथि के साथ संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष के द्वारा सहयोग देने की भी घोषणा की गई।

इसके बाद सवर्ण दंपती सम्मान समारोह एवं संगठन के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव स्व. दिनेश दबे एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्व. भवानी शंकर शर्मा की स्मृति में विभिन्न क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए सदस्यों को सम्मानित किया गया। इसी कड़ी में समाज सेवा के क्षेत्र में चित्रा तिवारी बिलासपुर, कला के क्षेत्र में अजय शुक्ला दुर्ग, चिकित्सा के क्षेत्र में डॉ. एस बिरथरे एवं शिक्षा के क्षेत्र में पाण्डेय का सम्मान किया गया।

सम्मेलन के दौरान संगठन के प्रदेश राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के रूप में योगेश तिवारी एवं प्रदेश अध्यक्ष के रूप में गुणनिधी मिश्रा की नियुक्ति की गई। कार्यक्रम का संचालन अजय शुक्ला एवं योगेश तिवारी ने किया। इस अवसर पर साधना शर्मा, रूपाली शर्मा, सुषमा सामंतराय, मिनकेतन दास, गुणनिधी मिश्रा एवं बड़ी संख्या में ब्राम्हण समाज के लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!