Breaking News
.

राज्यपाल अनुसुईया उइके का हिमाचल प्रदेश और गुजरात के राज्यपाल ने टोपी पहनाकर किया सम्मान …

रायपुर। विगत दिवस हिमाचल प्रदेश के शिमला प्रवास के दौरान छत्तीसगढ़ की सुश्री अनुसुईया उइके ने हिमाचल प्रदेश के राजभवन में हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर एवं गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत से मुलाकात की।

इस भेंट के दौरान राज्यपाल सुश्री उइके ने देश प्रदेश की वर्तमान परिस्थिति, सामाजिक सद्भाव एवं जनता के विभिन्न समस्याओं के संबंध में चर्चा की। साथ ही राज्यपाल ने राजभवनों में किए जा रहे नवाचार एवं गतिविधियों के संबंध में संबंधित राज्यपालों से विचार-विमर्श किया।

इस अवसर पर सुश्री उइके ने प्रदेश के नागरिकों को उनके अधिकारों की रक्षा एवं भारत शासन की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उपलब्ध कराने के संबंध में राज्यपालों से चर्चा की। साथ ही राज्यपालों से शिक्षा में आमूलचूल परिवर्तन लाने के लिए घोषित राष्ट्रीय शिक्षा नीति का क्रियान्वयन किस प्रकार किया जा सके इस पर भी विचार विमर्श किया गया।

इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल ने हिमाचल प्रदेश की सम्मान की प्रतीक टोपी पहना कर छत्तीसगढ़ की राज्यपाल सुश्री उइके तथा गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत का सम्मान किया साथ ही सुश्री अनुसुईया उइके ने भी गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल को प्रतीक चिन्ह भेंट कर उनका सम्मान किया गया।

error: Content is protected !!