Breaking News
.

मांगें पूरी न होने पर गोस्वामी परिवार चढ़ा पानी की टंकी पर, आश्वासन पर उतरे नीचे…

भोपाल। राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा स्थित कस्तूरबा नगर में एक परिवार अपनी मांगें पूरी नहीं होने पर शनिवार को दूसरी बार पानी की टंकी पर चढ़ गया है। तीन महीने बाद दोबारा टंकी पर चढ़े पति-पत्नी औबेदुल्लागंज में अपनी जमीन पर हुए कब्जे को हटाने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि अगर उनकी जमीन से कब्जा नहीं हटाया गया तो वह टंकी से कूद कर जान दे देंगे। पुलिस ने उनसे कई बार नीचे उतरने की अपील की, लेकिन वो नहीं मान रहे हैं। अब पुलिस उनको रेस्क्यू करने की तैयारी में हैं।

जानकारी के अनुसार भोजपुर, रायसेन निवासी रीतेश गोस्वामी पत्नी सीमा और 3 बच्चों के साथ गोविंदपुरा स्थित कस्तूरबा नगर की पानी की टंकी पर शनिवार शाम 5.15 बजे चढ़ गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिवार को उतरने के लिए आग्रह किया, लेकिन वे नहीं उतरे। रीतेश लगातार उनकी जमीन पर कब्जे को हटाने की मांग पर अड़ा रहा। 17 घंटे बाद भी परिवार टंकी से नीचे नहीं उतरा है।

बता दें तीन महीने पहले भी रीतेश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ होशंगाबाद रोड स्थित दानिश गुंज की पानी की टंकी पर चढ़ गया था। पुलिस के अधिकारियों की काफी मशक्कत करने के 9 घंटे के बाद परिवार टंकी से नीचे उतरा था। उसके साथ इस दौरान पत्नी और बच्चे भी भूखे-प्यासे टंकी पर ही चढ़े रहे। उस समय पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने उसकी मांगों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था, जिसके बाद परिवार नीचे उतरा था।

error: Content is protected !!