Breaking News
.

शराब प्रेमियों के लिए खुशखबरी : मंत्री कवासी लखमा ने कहा- होम डिलिवरी पर सरकार कर रही विचार …

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। सरकार शराब की होम डिलिवरी करने पर विचार कर रही है। आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने दिल्ली बुलेटिन से बातचीत करते हुए कहा कि मिलावटी शराब पीने से हुई मौत और जगह- जगह अवैध शराब बिक्री किए जाने की खबर के बाद इस बात पर विचार कर रहे हैं कि क्यों न हम शराब की होम डिलिवरी करें। पिछले कोरोना काल में भी ऐसा कर चुके हैं।

छत्तीसगढ़ में शराब प्रेमियों के लिए राहत भरी खबर है कि उनको जल्द ही होम डिलिवरी के माध्यम से शराब उपलब्ध हो सकेगा। आबकारी विभाग में इस बात की सुगबुगाहट कुछ दिनों से थी। विभागीय अधिकारी होम डिलिवरी की तैयारी में जुट चुके हैं। इस बात की सच्चाई को जानने के लिए दिल्ली बुलेटिन ने आबकारी मंत्री कवासी लखमा से बातचीत की। मंत्री लखमा ने बताया कि शराब की होम डिलीवरी को लेकर विचार किया जा रहा है। अभी तारीख तय नहीं हुआ है कि होम डिलिवरी कब से करना है। मदिरा प्रेमी आर्डर कब से करेंगे यह कुछ दिनों में स्पष्ट हो पाएगा।

श्री लखमा ने दिल्ली बुलेटिन से कहा कि प्रदेश में जहरीली शराब की घटना बिलासपुर जिले में हुई है। कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। शराब के रूप में लोग सेनेटाइजर को पी रहे हैं। कई जगहों से अवैध शराब की शिकायतें मिल रहीं हैं। ऐसे में क्यों न हम शराब की होम डिलिवरी शुरू करें। उन्होंने कहा कि पिछले कोरोना काल में भी हम शराब की होम डिलिवरी कर चुके हैं। ऐसे में विभाग को किसी तरह की परेशानी भी नहीं होनी है। आबकारी मंत्री ने साफ किया कि होम डिलिवरी में अंग्रेजी, देसी और बीयर आदि शामिल होगा।

error: Content is protected !!