Breaking News
.

ग्लैमरस गर्ल कंगना और महाराष्ट्र सरकार …

मुंबई {आशीष एस.} । भारत देश का एक ऐसा शहर जिसे मायानगरी कहते है और हर शख्स मुंबई जाना चाहता है। जहाँ ग्लैमरस सत्ता ड्रग्स सुशान्त रिया कंगना और महाराष्ट सरकार में उलझी ये शहर पूरे देश का ध्यान आकर्षित करती है।

सुशान्त सिंह राजपूत के केस से शुरु हुआ सफर ड्रग्स से होते हुए अब कंकना और महाराष्ट के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे तक पहुँची पर इन सब के बीच मीडिया को लगातार मसाला मिल रहा और उसको बेखूबी से भी न्यूज़ चैनल और सोशल मीडिया में पेश किया जा रहा है।

अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच शुरू हुई जुबानी जंग कम होने के बजाय और बढ़ गई हैं। अब कंगना पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने पर एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल एक वीडियो को साझा करते हुए कंगना ने उद्धव ठाकरे को ‘तू’ कहा था।

एक सूबे के मुखिया को तू बोलना भी बेहद आपत्तिजनक शब्द ही कहाँ जाएगा जबकि उम्र में उद्वव ठाकरे कंगना से बड़े है। पर ये सच्चाई भी है जब भी कोई महिला अपने मे आती है तो सारी मर्दानगी खत्म हो जाती है और एक घयाल शेरनी की भांति पूरे सरकार में भारी पड़ रही है इसलिये आज संजय राउत ने कंकना के घर वाले बयान से मुकर गए और बोले इससे सरकार को लेना देना नही है ये bmc वालों का काम है आप उनसे पूछिये जो भी  कंगना को इंसाफ मिलना चाहिये महिला है ।और हमारी देश की संस्कृति और संविधान महिलाओं की सम्मान की बात करती है।

error: Content is protected !!