Breaking News
.

‘गिफ्ट में मुख्यमंत्री की कुर्सी दे दीजिए’ टीएस सिंहदेव को जब सीएम भूपेश बघेल ने दी बधाई तो बोले ट्विटर यूजर्स ….

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव लाख कहें कि उनके बीच पद को लेकर कोई खींचतान नहीं लेकिन आम जनमानस के मन में यह मुद्दा कहीं न कहीं घर कर चुका है। इसकी बानगी देखने को मिली रविवार को जब भारत के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने टि्वटर हैंडल से टीएस सिंहदेव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इसके जवाब में तमाम लोगों ने खूब कमेंट्स किए और जमकर चुटकियां ली। हंसी-ठहाकों से भरे इसे ट्वीट में आइए जानते हैं अपने कमेंट्स में लोगों ने आखिर कहा क्या…

भूपेश बघेल ने टीएस सिंहदेव को टि्वटर पर जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा है, ‘मेरे अग्रज और छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी. एस. सिंहदेव जी को जन्मदिन की जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं। आपके सुदीर्घ एवं स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।’ इसके बाद उन्होंने ट्वीट में टीएस सिंहदेव को टैग भी किया है। इस पर कुछ यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा है कि सूखी-सूखी बधाई से काम नहीं चलेगा। मुख्यमंत्री बनने की शुभकामना भी दीजिए। एक अन्य ने लिखा है कि अब ढाई साल के लिए उन्हें सीएम बनने दीजिए।

राकेश कौरव नाम के एक यूजर ने स्थानीय भाषा में लिखा है, जिसका मतलब कुछ इस तरह से है। काकाजी, सिंहेदव जी को कुछ तोहफा भी देना पड़ेगा। इस तरह खाली सूखी बधाई नहीं देनी है। आप ढाई साल मुख्यमंत्री रह चुके अब बाबा को भी ढाई साल मुख्यमंत्री बनने दीजिए। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल काका तो सिंहदेव बाबा के नाम से मशहूर हैं। अंकुश तिवारी नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ‘आप मुख्यमंत्री बनें, यह भी लिखिए…’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि गिफ्ट में सीएम की कुरसी दे दीजिए। ओमी राजपूत नाम के एक शख्स ने लिखा कि उनके जन्मदिन पर आप उनके हिस्से की कुर्सी दे दीजिए।

error: Content is protected !!