Breaking News
.

प्रेमिका छोड़ने वाली थी शहर, वीडियो कॉल कर दुखी प्रेमी ने लगाई लाइव फांसी; गर्लफ्रेंड का पूरा परिवार फरार ….

नई दिल्ली। प्रेमिका के शहर छोड़ने की खबर से व्यथित एक प्रेमी ने दुनिया छोड़ दी। प्रेमिका को वीडियो कॉल कर प्रेमी ने उसके सामने लाइव फांसी लगाई। मामला मनईटांड़ के बगल में स्थित डुमरियाटांड़ का है। शनिवार की रात डुमरियाटांड़ इकबाल मार्केट के एक कमरे में 19 वर्षीय युवक की लाश फंदे पर मिली। युवक की बहन ने भाई की मौत के लिए उसकी प्रेमिका को जिम्मेदार ठहराया है।

धनसार पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि डुमरियाटांड़ गफूर बस्ती निवासी अरबाज का पहले पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के प्यार की जानकारी प्रेमिका के घरवालों को लग गई थी। प्रेमिका के पिता उसे हमेशा के लिए हजारीबाग भेज रहे थे।

अरबाज को जब इस बात की भनक लगी तो वह प्रेमिका से रुकने की मिन्नतें करने लगा। प्रेमिका ने पिता के आदेश की दुहाई दी। जब प्रेमिका ने बात नहीं मानी तो अरबाज ने मौत की राह चुन ली। शनिवार की देर शाम दोनों के बीच 11 बार वीडियो कॉल पर बातचीत हुई। अरबाज के शव के बगल से मिले मोबाइल से इसकी पुष्टि हुई है।

अरबाज की कथित प्रेमिका का पूरा परिवार मामले की जानकारी के बाद घर छोड़ कर कहीं चले गए हैं। उनके घर पर ताला लगा था। प्रेमिका के हजारीबाग जाने की बात थी, लेकिन घर पर अन्य सदस्य भी नहीं थे। इस घटना के बाद अरबाज के घरवाले उसकी प्रेमिका से खासे नाराज हैं।

अरबाज अपने पिता का इकलौता पुत्र था। उसकी चार बहनें हैं। उसके पिता अख्तर खान, मां और चार बहनें अरबाज के आत्महत्या की जानकारी पाकर इकबाल मार्केट पहुंचे। पिता अख्तर रंग-पेंट का काम करते हैं। बहन शाहिन ने अरबाज की प्रेमिका पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए धनसार पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। थाना प्रभारी राज कपूर ने बताया कि मोबाइल की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

डुमरियाटांड़ इकबाल मार्केट में अरबाज का दोस्त असलम शेख अकेले रहता है। असलम की गैर हाजिरी में अरबाज वहां रहता था। शनिवार की देर शाम अरबाज वहां गया और कमरे को अंदर से बंद कर पंखे के सहारे फंदा लगा लिया। जब रात में अरबाज के कुछ दोस्त उस कमरे में पहुंचे तो देखा कि दरवाजा बंद था। खिड़की से झांका तो अरबाज को फंदे से झूलते देखा। पुलिस और अरबाज के घरवालों को सूचना दी गई। पुलिस की मौजूदगी में खिड़की का ग्रिल काट कर पुलिस अंदर गई। शव को फंदे से उतार कर एसएनएमएमसीएच ले जाया गया।

error: Content is protected !!