Breaking News
.

गर्लफ्रेंड पर किसी और से संबंध का शक, गोली मार नदी में कूद गया शादीशुदा प्रेमी ….

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के बरेला थाना क्षेत्र में दो दिन पहले अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर नर्मदा नदी में कूदे युवक का शव सोमवार को बरामद कर लिया गया। युवक ने युवती के किसी और से संबंध की शंका पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और फिर आत्महत्या करने के लिए नदी में कूद गया था।

उप पुलिस अधीक्षक बरेला अपूर्वा किलेदार ने बताया कि शनिवार की शाम ग्राम मंगेली नर्मदा पुल में एक कार लावारिस अवस्था में मिली थी। कार की पिछली सीट में एक युवती की खून से सनी लाश पड़ी हुई थी। सीने में गोली मारकर युवती की हत्या की गई थी। कार का रजिस्ट्रेशन बजरंग नगर निवासी विजय कुमार लाल के नाम पर था। संपर्क करने पर उसने बताया कि कार इंदिरा नगर निवासी बादल पटेल लेकर गया था। बादल पटेल खुद को पत्रकार बताता था और ब्लैकमेलिंग के आरोप में पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई की थी, जिसके कारण उसको जेल भी जाना पड़ा था।

लड़की की शिनाख्त अनिभा केवट उमर (25) के रूप में हुई। बादल उसे आईटी पार्क स्थित ऑफिस से लेकर गया था। मृतका के भाई ने बताया कि दोनों के बीच में पिछले तीन सालों से लव अफेयर था। बादल की शादी 8 वर्ष पहले हो गई थी। यह बात उसने अनिभा से छुपाई थी। ब्लैकमेलिंग के आरोप में जेल जाने के बाद युवती से बादल मिलना कम कर दिया था। इस दौरान युवती एक अन्य युवक के संपर्क में आ गयी थी। बादल को शंका थी कि युवती का किसी और से लव अफेयर है।

पुलिस ने कार से पिस्टल, गोली के खाली खोखे, मोबाइल तथा एक माइक आईडी बरामद की थी। इसके अलावा कार के पास चप्पल भी मिली है और एक नाविक ने युवक को पुल से कूदते हुए देखा था। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद बादल द्वारा आत्महत्या करने के लिए पुल से नदी में छलांग लगाने की संभावना को देखते हुए गोताखोरों की मदद से नदी में उसकी तलाश कर रही थी। सोमवार दोपहर पुलिस को तिलवाला घाट के समीप बादल की लाश मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!